पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पीड़ित की आर्थिक मदद:आग से घर का सामान जला, जानी नुकसान नहीं

मूनक6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दमकल कर्मचारियों और आसपास के लोगों ने कड़ी मशक्कत से बुझाई

स्थानीय बल्लरां रोड पर स्थित धानक बस्ती में एक घर में आग लगने से घर का सारा सामान जल गया। हालांकि किसी भी तरह के जानी नुकसान से बचाव हो गया है। घर में आग लगने के कारणों का कुछ पता नहीं चल सकता है। जानकारी के अनुसार बीरू राम अपने लड़के कुलवीर सिंह, केसर, जस्सा सिंह के साथ परिवार समेत घर में रहता था। रात के समय अचानक उसके कमरे में आग लग गई और धुंआ निकलना शुरू हो गया। इसके बाद परिवार ने तुरंत बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। इसके बाद लोगों ने सबमर्सिबल के पानी के साथ आग बुझाने की कोशिश की, परंतु आग ने जोर पकड़ लिया।

इस मौके पर पहुंचे एसएचओ गुरमीत सिंह ने आसपास के घरों की सुरक्षा को देखते हुए मार्केट कमेटी जाखल से फायर ब्रिगेड की गाड़ी मंगवाई, जिसके बाद दमकल कर्मचारियों और लोगों ने कड़ी मशक्कत के साथ आग पर काबू पाया, परंतु तब तक घर में पड़ा सामान पेटी, अलमारी, सोफा, टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन, पंखा, ड्रेसिंग टेबल, कपड़े आदि जल चुका था। इस मौके नगर पंचायत प्रधान जगदीश गोयल, मार्केट कमेटी उपचेयरमैन दीपक सिंगला, मुलाजिम नेता जसबीर कौर मूनक, पार्षद काला राम, गब्बर जैन, रिंकू, रकेश सैणी, भूरा सिंह, देवराज ने डीसी से मांग की है कि पीड़ित की आर्थिक मदद की जाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें