पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:नथाना कंटेनमेंट जोन के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे दुकानदार

नथानाएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

कोरोना महामारी के कारण नथाना क्षेत्र में बढ़ रहे केसों को मुख्य रखते हुए जिला प्रशासन द्वारा नथाना व आसपास के क्षेत्र को कंटेेनमेंट जोन घोषित कर दो सप्ताह के लिए मुकम्मल बंद किया गया है लेकिन राखी के त्योहार का बहाना बनाकर कुछ दुकानदारों द्वारा नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। नथाना से भगता जाने वाली मेन स्टेट हाइवे पर नथाना से बाहर कई दुकानदारों द्वारा स्टालें लगाकर मिनी मार्किट का रूप दिया गया है।

यहां उल्लेखनीय है कि दुकानदारों द्वारा अपने अड्‌डे लगाने या फिर सामान बेचते समय मास्क बहुत कम लोगों की ओर से लगाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि नथाना पुलिस स्टेशन के 26 मुलाजिमों की काेराेना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के उपरांत ऐहतियात बरतने के लिए नथाना को कंटेनमेंट जोन एलाना गया है।

इस मामले संबंधी एसएमओ नथाना इंद्रदीप सिंह ने कहा कि वह दुकानदारों को कोरोना टेस्ट के लिए कह सकते हैं। नथाना थाना इंचार्ज एसआई तरूनदीप सिंह ने बताया कि कंटेनमेंट जोन नथाना थाना के आसपास इलाके को घोषित किया गया है जबकि दुकानदारों द्वारा अपने स्टाल नथाना से बाहर लगाए गए हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement