पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:118 की रिपोर्ट निगेटिव, 114 सैंपल लिए

बठिंडा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के सभी 43 कोरोना पॉजिटिव मरीजों को स्वस्थ होने के बाद सेहत विभाग द्वारा अलग-अलग दिनों में उन्हें घर भेज दिया गया। शुक्रवार को सुबह आइसोलेशन वार्ड में दाखिल दो मरीजों को डिस्चार्ज करने के बाद अस्पताल प्रशासन कोरोना मरीजों से राहत की सांस लेकिन देर शाम दुबई से वापस बठिंडा आए एक एनआरआई की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने से विभाग फिर से अलर्ट हो गया।

सेहत विभाग की मेडिकल टीम द्वारा शनिवार को 114 कोरोना संदिग्धों के सैंपल लिए गए। सभी सैंपल जांच के लिए लैब भेजे हैं। जिसमें विभिन्न देशों से बठिंडा आए 22 एनआरआई शामिल हैं। उक्त सभी एनआरआई को शहर के अलग-अलग होटल व मानसा रोड पर स्थित आइएचएम में मेडिकल टीम की निगरानी में क्वारंटाइन किया गया है। वहीं कोरोना पॉजिटिव पाए गए एनआरआई को इलाज के लिए आइसोलेशन वार्ड में दाखिल किया गया है। वहीं 118 सैंपलों की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई है।

फिलहाल भेजे गए 114 सैंपलों की रिपोर्ट रविवार देर शाम तक आने की उम्मीद है, रिपोर्ट आने पर ही स्थिति का पता चलेगा। जबकि 43 पॉजिटिव मरीज कोरोना मुक्त होकर अपने-अपने घरे चले गए हैं। अब सिर्फ एक पॉजिटिव मरीज एक्टिव है। जिला टीकाकरण अफसर डा. कुंदन कुमार पाल ने बताया कि 118 सैंपलों की रिपोर्ट नेगेटिव मिली है वहीं शनिवार को 114 संदिग्ध मरीजों के सैंपल जांच के लिए लैब भेजा गया है। अधिकतर मरीजों को स्वस्थ होने के बाद घर भेज दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें