पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:गर्भवती महिला सहित 2 लोगों की मौत, 136 नए संक्रमित मिले

बठिंडा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तस्वीर नई, हाल पुराना...सिविल अस्पताल में सोशल डिस्टेंसिंग नहीं
  • सिविल सर्जन कार्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी, पुलिस लाइन में 5 कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव
  • पीएनबी की भागीवांदर शाखा अगले आदेश तक बंद

कोरोना से मंगलवार को एक गर्भवती महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई वहीं 136 नए संक्रमित मिले। सिविल अस्पताल में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। मंगलवार को सिविल सर्जन कार्यालय में तैनात एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पॉजिटिव पाया गया। उक्त कर्मचारी कार्यालय में तैनात अधिकारियों को चाय- पानी पिलाने व संबंधित अधिकारियों तक फाइलें पहुंचाने का कार्य करता है।

इससे पहले भी आईडीएसपी ब्रांच में तैनात महिला अधिकारी, कार्यालय में महिला क्लर्क, ओपीडी के लैब में 2 टेक्नीशियन, सीनियर डाक्टर, ओटी में तैनात कर्मचारी, ब्लड बैंक में सीनियर एमएलटी, महिला सफाई कर्मचारी, वुमेन अस्पताल में स्टाफ नर्स, एमरजेंसी वार्ड में तैनात स्टाफ नर्स व चतुर्थ श्रेणी के दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं। मंगलवार को जिले में कोरोना से दो व एक संदिग्ध मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस तरह से जिले में कोरोना से अब तक 76 लोगों की मौत हो चुकी है। 79 कोरोना लोग स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर घर भेज दिए गए। सेहत विभाग की ओर से अब तक 46915 सैंपल लिए गए हैं। जिसमें 4358 पॉजिटिव मिले हैं, गए। जिले में 1027 एक्टिव मरीज हैं।

यहां से मिले नए कोरोना संक्रमित: कैंट क्षेत्र से मिल रहे हैं सर्वाधिक काेरोना मरीज

मंगलवार को 12 संक्रमित कैंट क्षेत्र से व जीआर क्वारंटाइन सेंटर से और बठिंडा पुलिस लाइन से 5, थाना संगत से 1, रामपुरा से 1, भगता से 1, कोटा गुरु से 1, जोगानंद से 1, मलूका गांव से 1, माडल टाउन से 1, गिदड़ से 1, नार्थ एस्टेट से 1, परसराम नगर से 1, चंदभान से 1, एयरफोर्स से 1 व भुच्चो मंडी से 1, जनता नगर से 1, बिरला मिल कालोनी से 1, आदेश अस्पताल से 1, भुच्चो मंडी से 2, फास्ट वे दफ्तर से 1, मिड्डू खेड़ा से 1, ग्रीन सिटी से 1, सिल्वर आक्स सिटी से 1, जवाहर नगर से 1, ग्रेन मार्केट से 1, खयाला कलां से 1, सदर से 1, भागू रोड़ से 5, गुरु की नगरी से 1, माडल टाउन से 3, पटेल नगर से 1, कोर्ट रोड़ से 1, विशाल नगर से 1, परसराम नगर 2, नामदेव रोड़ से 1, वीर कालोनी से 2, जुझार सिंह नगर से 2, हाउस फेड कालोनी से 2, बल्ला राम नगर से 2, अनूप नगर से 1, एम्स अस्पताल से 1, प्रताप नगर से 2, जोधपुर रोमाणा से 1, मतिदास नगर से 1, कमला नेहरू कालोनी से 1, विशाल नगर से 2, सिल्वर ऑक्स से 1, आवा बस्ती से 1, अजीत रोड़ से 2, कोट भाई से 1, बनावाली से 1, अमरीक सिंह रोड़ से 1, गांव गुलाबगढ़ से 1 पॉजिटिव मरीज मिला है।

दोनों मृतकों को थी सांस लेने में दिक्कत

30 वर्षीय गर्भवति महिला पूजा रानी को डिलिवरी के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उनको तेज बुखार के साथ-साथ सांस लेने में दिक्कत आ रही थी। इसी तरह 70 वर्षीय लाल चंद वासी सिरकी बाजार भी तेज बुखार व सर्दी-जुकाम से पीड़ित थे। उन्हें फरीदकोट मेडिकल कालेज में दाखिल करवाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें