पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सदूलगढ़:बंद दुकान में लटकी मिली 2 माह पुरानी लाश

सदूलगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सरदूलगढ़ स्थित एक गोदाम पर बने चौबारे में पंखे से लटकती एक गली सड़ी लाश मिलने का समाचार मिला है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वह लाश आखिर किस व्यक्ति की है और कब से वहा लटक रही थी। लाश बुरी तरह से गली सड़ी हुई हैं और बदबू आने के बाद ही पता चल पाया है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेने के बाद सिविल अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार गोल मार्केट में बनी दुकानें करीब बंद ही रहती हैं, जिनमें अधिकतर गोदाम ही बने हुए हैं। विगत कई दिन से नजदीक रहते लोगों को बदबू आने के चलते लोगों की ओर से अलग-अलग गोदामों की चेकिंग की गई तो एक गोदाम पर बने चाैबारे का शटर उठाने के बाद देखा तो वहां पंखे से एक लाश लटकती मिली, जिसके चेहरे व अन्य स्थानों पर कीड़े चल रहे थे। व पुलिस को सूचना दी गई।

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी संजीव गोयल और थाना मुखी गुरदीप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। डीएसपी संजीव गोयल ने बताया कि लाश 40 से 45 साल के व्यक्ति की डेढ़ से दो महीने पुरानी लगती है। उन्होंने बताया कि लाश को शिनाख्त के लिए 72 घंटे तक के लिए सिविल अस्पताल के मोर्चरी में रखी गई है।

पेड़ से लटकता मिला युवक

गांव कोटड़ा कोडा से लहरा मोहब्बत को जाती लिंक सड़क पर स्थित सूए की पटड़ी पर एक नौजवान की लाश पेड़ से लटकती मिली है। घटना का पता चलते ही सहारा क्लब के मेंबरों ने मौके पर पहुंचकर लाश को नीचे उतारकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें