पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:22 को रेल का संचालन रोकने की चेतावनी

बठिंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नार्दन रेलवे मेंस यूनियन के कार्यकर्ता मांगों को लेकर प्रदर्शन करते हुए।

आल इंडिया रेलवे मैन्स फेडरेशन के आह्वान पर रेल कर्मचारियों ने मंगलवार को बोनस मांग दिवस मनाया और रोष रैलियां करके रेल विभाग को 21 अक्टूबर तक बोनस की घोषणा करने का अल्टीमेटम दिया, वहीं 22 को देश भर में रेल का संचालन रोकने की चेतावनी दी। नॉर्दर्न रेलवे मैन्स यूनियन की दोनों शाखाओं के कर्मचारियों ने लाल झंडों के साथ स्टेशन के मुख्य प्लेटफार्म नंबर 6 पर रोष रैली की।

लाइन ब्रांच के सचिव ठाकुर सिंह ने सरकार की निजीकरण की नीति व कर्मचारियों के शोषण करने की निंदा करते हुए सरकार पर तानाशाही रवैया अपनाने के आरोप लगाए। उन्होंने चेतावनी दी कि सरकार की कार्यशैली में सुधार न होने पर गंभीर परिणाम सामने आएंगे। मेन ब्रांच के सचिव अमित कुमार ने कहा कि आल इंडिया रेलवे मैन्स फेडरेशन की स्टेंडिंग कमेटी ने फैसला लिया है कि बोनस की घोषणा न होने पर 22 अक्टूबर को देश भर में रेल का संचालन रोका जाएगा।

उत्तरीय रेलवे मजदूर यूनियन के महामंत्री बीसी शर्मा के निर्देशानुसार व मंडल सचिव विजय चोपड़ा के आह्वान पर बोनस न देने के विरोध में रेल मुलाजिमों ने रोष प्रदर्शन किया। अगर सरकार न जागी तो रेलवे मजदूर यूनियन आगामी दिनों में रेल का चक्का जाम करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें