कोरोना / एनआरआई महिला समेत 3 लाेग कोरोना पॉजिटिव मिले

X

  • जिले में 3 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज आए सामने
  • मरीजों में एक एनआरआई महिला समेत दो पुरूष शामिल

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

बठिंडा. जिले में पिछले 24 घंटों में दो और कोरोना पॉजिटिव मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज करके घर भेज दिया गया, जबकि 3 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं।

 वहीं 407 नये सैंपल लिए गए। डीसी बी श्रीनिवासन ने बताया कि जिले में कुल 18 कोरोना पॉजिटिव मरीज अस्पताल में मेडिकल टीम की निगरानी में आइसोलेशन वार्ड में दाखिल है।

कोरोना पॉजिटिव में एक एनआरआई महिला समेत दो पुरुष शामिल हैं। एनआरआई महिला दिल्ली से आई थी, जिन्हें शहर के एक होटल में क्वारंटाइन किया गया था, दूसरा, बठिंडा एम्स अस्पताल में चल रहे निर्माण कार्य में शामिल प्रवासी मजदूर है।

तीन दिन पहले ही बठिंडा पहुंचा था, एम्स अस्पताल में इंट्री से पहले उक्त मजदूर का कोरोना टेस्ट करवाया गया था, तीसरा व्यक्ति तीसरा व्यक्ति बठिंडा के खेल स्टेडियम के पास रहता है, जो मोगा में नौकरी करता है, बठिंडा आने से पहले मोगा में सैंपल दिया था, यहां पहुंचाने पर उसे क्वारंटाइन में रखा गया था।

अब तक जिले में कोरोना से तीन लोगों की मौत हो चुकी है, इसमें एक मोगा जिले से संबंधित है। सेहत विभाग की टीम अब पॉजिटिव पाए गए तीनों मरीजों के संपर्क में आए लोगों की तलाश कर रही है।

इनके 5 दिनों बाद सैंपल लिए जाएंगे।सिविल सर्जन डाॅ. अमरीक सिंह संधू ने बताया कि पॉजिटिव आए लोगों को मेडिकल टीम की निगरानी में आइसोलेशन वार्ड में दाखिल किया गया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना