पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लूटपाट गिरफ्तार:लूटपाट करने वाले गैंग के 4 सदस्य गिरफ्तार, 1.21 लाख किए बरामद

मानसा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस द्वारा पकड़ी गई नकदी।
  • मार्च माह में गांव बनांवाली में एक बुजुर्ग जाेड़े के हाथ पांव बांधकर 7 लाख रुपए लूटे थे

एसएसपी मानसा सुरेंद्र लांबा ने बताया कि इसी साल मार्च में गांव बनांवाली में रात के समय घर में दाखिल होकर बुजुर्ग जोड़े को चोटें मारकर उनके हाथ पैर बांधकर घर से 7 लाख रुपए लूट कर ले जाने वाले लुटेरों का सुराग लगाकर पुलिस ने अमृतपाल सिंह पुत्र मक्खन सिंह, अमरीक सिंह पुत्र हाकम सिंह, सुखदीप सिंह व गुरतेज सिंह पुत्रा बाबू सिंह वासीआन रायपुर को गिरफ्तार किया और उनका 5वां साथी लखविंद्र सिंह उर्फ बुद्धू फरार है। आराेपियाें से पुलिस ने 1 लाख 21 हजार 900 रुपए की नकदी भी बरामद की है।

एसएसपी ने बताया कि 29 मार्च को मुदई गुरप्रीत सिंह पुत्र अजीत सिंह वासी बनांवाली हाल सिल्वर सिटी मानसा ने थाना सदर मानसा पुलिस काे दी शिकायत में बताया कि वह बनांवाली का रहने वाला है और उसकी रिहायश सिल्वर सिटी मानसा में है। उनका एक सांझा पेट्रोल पंप गांव बनांवाली में लगा हुआ है और उसके माता-पिता गांव बनांवाली में ही रहते हैं।

28 मार्च को उसके पिता पेट्रोल पंप का दो दिनों का कैश करीब 7 लाख रुपए घर ही ले आए, क्योंकि कर्फ्यू लगा होने के कारण बैंक बंद था। 28 व 29 मार्च की दरमियानी रात को लुटेरे उनके घर में दाखिल होकर बुजुर्ग माता-पिता की मारपीट करके उनके हाथ पैर बांधकर घर में से 7 लाख रुपए नकदी व स्कूटी चोरी करके ले गए। पुलिस ने अज्ञात लाेगाें के खिलाफ धारा 458, 380, 392, 395 के तहत थाना सदर मानसा में केस दर्ज किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें