पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19:जिले में 40 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, 6 ठीक हुए

बठिंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में वीरवार को 40 नए पॉजिटिव केस मिले। 6 लोग स्वस्थ होकर अपने घरों को लौटे। कोरोना को मात देने वालों की संख्या 7884 हो गई है। वहीं कोरोना संक्रमण से एक मरीज की इलाज दौरान मौत हो गई। मृतकों की संख्या 210 तक पहुंच गई। वीरवार को जिले के विभिन्न सरकारी और प्राइवेट सेंटरों पर 178 लोगों के कोरोना के रैपिड टेस्ट किए गए। जिसमें 3 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसी तरह फरीदकोट मेडिकल कालेज लैब से जारी आरटीपीसीआर सैंपलों की रिपोर्ट में भगता से 2, पटेल नगर से 2, रामपुरा फूल से 1, रामा मंडी से 1 कोरोना संक्रमित के केस मिले।

सभी को होम आइसोलेशन व सरकारी कोविड सेंटरों में शिफ्ट किया गया है और इनके कांटेक्ट ट्रेसिंग करके सैंपल लिए जा रहे हैं। सिविल सर्जन बठिंडा डा. तेजवंत सिंह ढिल्लो ने बताया कि जिले में अब तब संक्रमितों की संख्या 9228 हो गई है। कोरोना से एक मरीज मौत हो हुई है, जिले में मृतकों की संख्या 210 हो गई। जिले में इस समय सक्रिय केस 204 हैं। डा. ढिल्लो ने बताया कि देखने में आ रहा है कि कई मरीज लास्ट स्टेज में अस्पताल पहुंचते हैं। कई मरीजों की अस्पताल में पहुंचते समय आक्सीजन की मात्रा काफी कम होती है और मरीज को बचाना मुश्किल हो जाता है। उन्होंने अपील की कि किसी में भी कोविड-19 के लक्षण आने पर कोविड टेस्ट करवाना यकीनी बनाया जाए ताकि मरीज का समय पर इलाज शुरू करवाया जा सके। वहीं निजी अस्पताल में दाखिल 41 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई, जिसका सहारा वर्करों ने अंतिम संस्कार किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें