पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जुर्म:काम से हटाया तो ढाबे से चुराए 51 हजार, सीसीटीवी से पकड़ा गया

बठिंडा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मौड़ मंडी स्थित मानशाहिया ढाबे में काम करने वाले एक नौकर ने काम से हटाए जाने के विरोध में ढाबे से 51 हजार रुपए की नकदी और अन्य सामान चोरी कर लिया। आरोपी की चाेरी सीसीटीवी में पकड़ी गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जिसकी पहचान राणा सिंह वासी मौड़ कलां के तौर पर हुई है। जिसके पास से पुलिस ने 6 हजार की नकदी बरामद कर ली है।

मौड़ मंडी पुलिस को दी शिकायत में नछत्तर सिंह वासी मानसा कलां ने बताया कि उसका मौड़ मंडी में मानशाहिया ढाबा है। उसके पास राणा सिंह काम पर लगा हुआ था। जिसके कुछ समय पहले नौकरी से हटा दिया था। 21 जुलाई की रात काे आरोपी उसके ढाबे से 51 हजार रुपए की नकदी के अलावा एक रिफाइंड और तेल का टीन चुरा ले गया।

चोरी की घटना सीसीटीवी में रिकार्ड हो गई। मामले की जांच कर रहे एएसआई ज्ञान चंद ने बताया कि पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया है, उसके पास से पुलिस ने 6 हजार रुपए की नकदी बरामद कर ली है। पूछताछ में राणा सिंह ने बताया कि उसने सिर्फ 6 हजार रुपए की नकदी ही चुराई थी।

एक्टिवा सवार महिला का पर्स छीनकर फरार

शनिवार 8:00 बजे के करीब पुखराज कॉलोनी के नजदीक एक्टिवा सवार महिला से दो अज्ञात बाइक सवार पर्स झपट कर फरार हो गए। पर्स में 5000 की नकदी और एक महंगा मोबाइल था। थाना सिविल लाइन पुलिस के हवलदार गुरप्रीत सिंह ने बताया उन्हें पुखराज कॉलोनी निवासी बबीता पत्नी परवेश गोयल ने बताया कि वह एक्टिवा में सवार होकर रात 8:00 बजे के करीब घर जा रही थी जैसे ही वह छाबड़ा मैरिज पैलेस रोड से होते हुए मिनोचा कॉलोनी में दाखिल हुई तो पीछे से आए बाइक सवार दो युवकों में से एक ने उसका पर्स झपटा और फरार हो गए। बबीता के अनुसार उसके पर्स में ₹5000 एक मोबाइल और कोई जरूरी कागजात थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तलाश शुरू कर दी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें