पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ब्लैकमेलिंग:व्यापारी को ब्लैकमेल कर वसूले 60 लाख रुपए, असम निवासी पर केस, जांच में जुटी पुलिस

बठिंडा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिविल लाइन पुलिस ने असम वासी एक व्यक्ति के खिलाफ ब्लैकमेल कर 60 लाख रुपए की राशि हड़पने का केस दर्ज किया है। प्राप्त जानकारी अनुसार बठिंडा के माडल टाउन वासी शशी कुमार ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई कि अनुज अग्रवाल नामक व्यक्ति कृपा इंटरनेशनल ऐटी रोड तिनसुकिया राज्य असम का रहने वाला है। उक्त व्यक्ति उसके लड़के अंकित के संपर्क में आया।

अंकित कटारिया कंस्ट्रक्शन कंपनी को चलाता है। इसमें विभिन्न स्थानों में निर्माण कार्य संबंधी डिलिंग का काम किया जाता है। इसी काम के सिलसिले में उक्त आरोपी अंकित को फोन करता था। बीती 3 अप्रैल को आरोपी व्यक्ति ने अंकित को जहां अवैध तौर पर किसी मामले में फंसाने की धमकियां दी वहीं उसे जान से मरवाने की बात कही।

यही नहीं इसमें ब्लैकमेल कर पहले उसने कटारिया कंस्ट्रक्शन का नाम इस्तेमाल भी किया व डरा धमका कर अपने खाते में करीब 60 लाख रुपए की राशि भी डलवा ली। इसके बाद भी आरोपी लगातार अंकित को परेशान कर रहा था।

इस मामले में अंकित ने पूरे मामले की जानकारी अपने पिता शशी कुमार को दी तो उन्होंने पुलिस के पास लिखित शिकायत देकर आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपी व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...