पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सरदूलगढ़:आवारा कुत्तों के नोचने से 70 भेड़ों और बकरियों की मौत

सरदूलगढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नजदीकी गांव मीरपुर खुर्द की ढाणी फूस मंडी में आवारा कुत्तों द्वारा गरीब परिवार की 70 भेड़ों व बकरियों को नोचने के कारण मौत हो गई। जानकारी देते हुए पीड़ित बूटा सिंह पुत्र जसपाल सिंह ने बताया कि वह जद्दी पुस्तैनी भेड़ों व बकरियां पालने का काम करते हैं और उनके पास कुल 80 पशु हैं, जिनको रात के समय घर के साथ बड़े बाड़े में रखा जाता है। बीती रात आवारा कुत्तों ने बाड़े में दाखिल होकर उनकी 50 भेड़ों व 20 बकरियों को नोच खाया, जिस कारण उनकी मौत हो गई।

पीड़ित ने बताया कि इन पशुओं से ही वह अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं और अब उनके परिवार का गुजारा चलना भी मुश्किल हो जाएगा। उन्होंने बताया कि मारे गए पशुओं में से 40 भेड़े गर्भवती थी। इन पशुओं के मारे जाने से उनका लाखों का नुकसान हो गया है। आप हलका इंचार्ज सुखविंद्र भोला मान व गांववासियों ने मांग की कि पंजाब सरकार गरीब परिवार को मुआवजे के तौर पर तुरंत माली सहायता प्रदान करे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें