पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:अमरपुरा बस्ती में घर से 8 तोले सोना, 27 हजार की नकदी चोरी

बठिंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमरपुरा बस्ती गली नंबर 3 में स्थित एक घर से चोर 8 तोले सोने के गहने और 27 हजार रुपए की नकदी चुरा ले गया। घटना के समय घर में कोई नहीं था। जैसे ही घर के लाेगों को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने परिवार के शक के आधार पर गली के एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

जानकारी के अनुसार महिंदर सिंह वासी लुधियाना ने बताया कि उसके बेटे का मंगलवार को शगुन था और वह परिवार समेत अपने बड़े भाई मंजीत सिंह के घर गली नंबर 3 अमरपुरा बस्ती में आया हुआ था। गली के सामने ही स्थित गुरु रामदास धर्मशाला में बेटे का शगुन कार्यक्रम रखा हुआ था। दोपहर ढाई बजे के करीब जब परिवार के कुछ लोग घर पहुंचे तो अंदर अलमारी खुली हुई थी और बैग नीचे गिरा हुआ था।

जांच के बाद पता चला घर में घुसे चोर 8 तोले सोने के गहने और 27 हजार की नकदी चुरा ले गए। उन्होंने शक के आधार पर युवक को पुलिस के हवाले किया है। मामले की जांच कर रहे वर्धमान चौकी इंचार्ज गणेश्वर कुमार ने बताया कि उक्त युवक को शक के आधार पर हिरासत में लिया है। पूछताछ करने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें