पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Bathinda
  • A Case Of Cheating Of Six And A Half Lakh Rupees Was Registered Against Two Brothers Of Rajasthan, The Accused Did Not Send The Tires In Advance With Orders

ठगी:राजस्थान वासी दो भाइयों पर साढ़े 6 लाख रुपए की ठगी का केस दर्ज, आरोपियों ने टायरों का एडवांस में ऑर्डर लेकर नहीं भेजी सप्लाई

बठिंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोनियाना रोड पर स्थित एक टायर कंपनी की फर्म के संचालक के साथ राजस्थान के दो भाइयों ने एडवांस में साढ़े 6 लाख रुपए लेकर माल नहीं बेचकर ठगी मारी। सिविल लाइन पुलिस ने इस संबंध में आरोपी भाइयों के खिलाफ ठगी का केस दर्ज कर लिया है। थाना सिविल लाइन पुलिस को शिकायत देकर राजीव गर्ग निवासी गणेशा बस्ती ने बताया कि वह गोनियाना रोड पर स्थित संत निरंकारी भवन के पास गर्ग टायर इंपोरियम के नाम से दुकान चलाते हैं और उनका टायर और ट्यूब बेचने का कारोबार है।

उसके पास माल बेचने के लिए आने वाला मोहित वासी जोधपुर जो पिछले 7-8 साल से टायर बेचने के संबंध में आता था। आरोपी मोहित कुमार खुद को हाेमेक्स कंपनी का मालिक बताता था। कई बार डिलिंग होने के चलते उसका मोहित पर विश्वास बना हुआ था। 20 जनवरी 2020 को उसने मोहित कुमार से टायरों की खरीद संबंधी बातचीत की तो आरोपी ने उसे कहा कि उसके खाते में 6,52,580 रुपए जमा करवा दो और दो दिन में माल बठिंडा पहुंच जाएगा। राजीव गर्ग ने बताया कि उसने आरोपी के खाते में पैसे जमा करवा दिए।

लेकिन दो दिन तक जब माल नहीं पहुंचा तो उसने मोहित कुमार से संपर्क किया। मोहित ने उसे ड्राइवर का नंबर दे दिया जो बंद था। उसने फिर से मोहित कुमार को माल के बारे में पूछ तो वह टालमटोल करने लगा। मामले की जांच कर रहे एसआई कर्मजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है।

कंपनी के सेल्समैन ने लाखों रुपए ठगे, मामला दर्ज

भुच्चो मंडी में स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी के सेल्समैन के खिलाफ कंपनी से 14 लाख रुपए की ठगी करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। थाना कैंट पुलिस को शिकायत देकर परमवीर सिंह निवासी भुच्चो कलां ने बताया कि वह इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी प्राइवेट लिमिटेड भुच्चो मंडी का डायरेक्टर है। लुधियाना ब्रांच में पवन कुमार निवासी जैतो मंडी जिला फरीदकोट जो सेल्समैन के तौर पर नौकरी करता था।

पवन कुमार कंपनी के विभिन्न डीलरों के पास जाकर पेमेंट इकट्ठी करता था और बाद में उनके पास जमा करवाता था। करीब तीन साल पहले पवन कुमार कंपनी के डीलरों से 14 लाख रुपए एकत्र कर कंपनी छोड़ गया। पवन से राशि जमा करवाने के लिए कहा तो उसने भुगतान करने की बात कही। इसमें आरोपी ने उन्हें राशि की एवज में 14 लाख के चेक दिए, लेकिन बाउंस हो गए। मामले की जांच एएसआई परमजीत सिंह कर रहे हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें