पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:निगम ब्रांच में ठेकेदार के पास कार्यरत युवक की करंट से मौत

बठिंडा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिवार का आरोप, हेल्पर था, लेकिन पोल पर चढ़ाया

नगर निगम की स्ट्रीट लाइट ब्रांच में ठेकेदार के पास काम कर रहे एक युवक की मंगलवार को करंट लगने से मौत हो गई। वहीं युवक की मौत पर परिजनों ने आरोप लगाया कि उनका बेटा विनोद हेल्पर था, इसके बावजूद उसे पोल पर चढ़ा दिया गया। लाल कर्वाटर निवासी 28 साल का विनोद कुमार निगम की स्ट्रीट लाइट विंग के कांट्रेक्टर के साथ बतौर हेल्पर तैनात था।

जिसकी मंगलवार को हरपाल नगर में बिजली के पोल पर काम करते समय करंट लगने से मौत हुई बताई जा रही है। हालांकि निगम अधिकारियों के अनुसार वह किन परिस्थतियों में पोल पर चढ़ा, यह स्पष्ट नहीं है मृतक की माता रानी देवी व पिता शाम लाल कमला नेहरू कालोनी में लाल कर्वाटर में रहते थे, लेकिन अब उनका संसार उजड़ चुका है।

ठेकेदार के पास काम करता था विनोद
निगम की स्ट्रीट लाइट विंग की रिपेयर का कांट्रेक्ट लेने वाले ठेकेदार के पास विनोद कुमार बतौर हेल्पर काम करता था। मंगलवार को एक शिकायत ठीक करने को यह टीम हरपाल नगर त्रिवेणी मंदिर के नजदीक गई थी जहां शाम को करीब 5.30 बजे के आसपास जैसे ही विनोद कुमार सीढ़ी पर चढ़ा तो ऊपर पोल के नजदीक जाते ही वह नीचे गिर गया।

उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। गमगीन मां रानी देवी बोल नहीं पा रही हैं जबकि पिता डबडबाई आंखों से बेटे की राह तलाश रहे हैं। मां रानी देवी रोते हुए कहती हैं कि अगर उन्हें पता होता कि बेटे ने कभी वापस नहीं आना तो उसे कभी घर से जाने नहीं देतीं। पिता शाम लाल व भाई ने कहा कि टीम को ना तो कोई सेफ्टी ग्लबस दिए गए तथा ना ही उनके सेफ्टी बेल्ट लगी थी।

एसडीओ बोले - दुर्घटना की वजह स्पष्ट नहीं
युवक स्ट्रीट ब्रांच में हेल्पर था। टीम वहां रिपयेर करने गई थी, उक्त युवक सीढ़ी पर चढ़ा और अचानक गिर गया। उसे चक्कर आया, हाथ छूटा या करंट लगा, किस वजह से यह घटना हुई, कहा नहीं जा सकता, लेकिन यह बेहद दुखद है।नीरज गर्ग, एसडीओ, नगर निगम,

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser