पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सरकार का विरोध:आप आज रोष मार्च के बाद करेगी वित्त मंत्री के दफ्तर का घेराव

बठिंडा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आम आदमी पार्टी की विधायक प्रो. बलजिन्दर कौर और रुपिन्दर कौर रूबी ने कहा कि थर्मल प्लांट को बंद करके उसकी करोड़ों रुपए की जमीन को कॉर्पोरेट घरानों को कौडिय़ों के दाम में देकर कांग्रेस सरकार सरेआम लूट कर रही है। इस लूट में सीधे तौर पर वित्त मंत्री मनप्रीत बादल का हाथ है।

विधायक प्रो. बलजिन्दर कौर और रुपिन्दर कौर रूबी ने जानकारी देते बताया कि इस लूट के खिलाफ आम आदमी पार्टी 17 अक्तूबर को सुबह 11 बजे स्थानीय फायर ब्रिगेड चौक से लेकर वित्त मंत्री मनप्रीत बादल के दफ्तर तक रोष मार्च कर घेराव करेगी और कैप्टन सरकार को थर्मल प्लांट की जमीन बेचने के फैसले को वापस लेने के लिए मजबूर किया जायेगा।

आप नेताओं ने कहा कि ‘बल्क ड्रग पार्क’ के नाम पर कैप्टन सरकार कॉर्पोरेट घरानों को खुले गफ्फे लुटा रही है और इस जमीन को एक रुपए में 33 सालों के लिए लीज पर दिया जा रहा है। जिस में 99 साल की बढ़ोतरी भी की जा सकती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें