धुंध के कारण टकराए 11 वाहन:गांव ढुडी के पास फरीदकोट-अमृतसर NH पर हुआ हादसा, ट्रैफिक रहा बाधित, कई घायल

फरीदकोट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब के कई इलाकों में सर्दी की आहट के साथ मंगलवार को इस सीजन की पहली धुंध दिखी। घने कोहरे के कारण अमृतसर-बठिंडा नेशनल हाईवे पर फरीदकोट जिले में ढुडी के पास एक के पीछे एक 11 वाहन टकरा गए। इस हादसे में कई लोगों को चोटें आई। घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया।

गांव ढुडी के पास हादसे में ट्राले के पीछे घुसी इनोवा गाड़ी।
गांव ढुडी के पास हादसे में ट्राले के पीछे घुसी इनोवा गाड़ी।

मंगलवार को अमृतसर-बठिंडा नेशनल हाईवे पर कोहरे का कहर दिखा। हाईवे पर फरीदकोट जिले के गांव ढुडी के पास 11 वाहनों की टक्कर हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गांव ढुडी से ट्रैक्टर-ट्रॉली धान लेकर मंडी की ओर जा रही थी। धुंध के कारण पीछे से आ रहे ट्राले के चालक को ट्रैक्टर-ट्रॉली दिखी नहीं और उसने सीधी ट्रॉली में टक्कर मार दी। इस एक्सीडेंट के बाद दोनों वाहन बीच सड़क में पलट गए। इसके बाद पीछे से आ रही अन्य गाड़ियों के अचानक ब्रेक लगाने से वाहन एक-दूसरे के पीछे टकराते चले गए। हादसे में कुल 11 वाहन आपस में टकराए। इनमें कार से लेकर बड़ी गाड़ियां शामिल रही।

बठिंडा-अमृतसर हाईवे पर हुए हादसे में क्षतिग्रस्त वाहन।
बठिंडा-अमृतसर हाईवे पर हुए हादसे में क्षतिग्रस्त वाहन।

हाईवे पर हुए इस हादसे में कई लोगों को चोटें आईं। हालांकि किसी की मौत की सूचना फिलहाल नहीं है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। जिन लोगों को कम चोटें आई हैं उन्हें मौके पर ही प्राथमिक चिकित्सा दी गई। पुलिस-प्रशासन ने हादसे से बंद हुए हाईवे को वाहनों को हटवाकर खुलवाया गया।

खबरें और भी हैं...