पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बठिंडा:अकाउंटेंट ने किया 5.68 लाख का गबन, केस दर्ज

बठिंडा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मानसा रोड पर स्थित कारों के शोरूम तारा आटो मोबाइल में अकाउंटेंट ने कंपनी के अकाउंट में हेरफेर कर करीब 5.68 लाख रुपए का गबन कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को शिकायत देकर तारा आटो मोबाइल्स शोरूम के मैनेजर अमनदीप सिंह ने बताया कि सर्बजीत सिंह निवासी कोठे नाथेआणा महिमा सरजा बठिंडा उनके शोरूम में बतौर अकाउंटेंट काम करता था।

उसने और उनके साथी कर्मचारियों जगदीप सिंह व अंकित ग्रोवर ने अलग-अलग तिथियों पर गाड़ियां बेचकर कर राशि अकाउंटेंट सर्बजीत सिंह के पास जमा करवाई थी लेकिन अकाउंटेंट सर्बजीत सिंह ने उक्त राशि न तो कंपनी के खाते में जमा करवाई और न ही उनको कोई रसीद दी। 6 नवंबर 2019 को सर्बजीत सिंह ने नौकरी छोड़ दी।

जब उन्होंने कंपनी की सेफ खोली तो उसमें से 5.68 लाख रुपए कम पाए गए। मामले की जांच कर रहे एएसआई गणेश्वर शर्मा ने बताया कि जांच के बाद पता चला है कि आरोपी ने अलग-अलग समय में उक्त राशि हड़प ली। उसकी गिरफ्तारी के लिए रेड की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें