पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तिलक एवं माल्यार्पण:अग्रवाल मारवाड़ी परिवार सभा ने हर्षोल्लास से मनाई अग्रसेन जयंती

बठिंडा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अग्रवाल मारवाड़ी परिवार सभा की ओर से शनिवार को अग्र कुल प्रर्वतक महाराजा अग्रसेन जी महाराज की जयंती उल्लास व उत्साह से मनाई गई। अमरीक सिंह रोड स्थित पार्क में आयोजित कार्यक्रम में अध्यक्ष सुरेंदर सांवरिया के नेतृत्व में प्रबंधकीय सदस्यों ने मंदिर ट्रस्ट श्रीराम के पुजारी के सान्निध्य में महाराज अग्रसेन महाराज की प्रतिमा की विधिविधान से पूजा-अर्चना की। महाराज अग्रसेन को तिलक एवं माल्यार्पण के साथ सभी सदस्यों ने पुष्पवर्षा करते हुए अग्रसेन महाराज व मां लक्ष्मी के जयकारे लगाए। सामूहिक आरती के साथ प्रसाद वितरित किया गया।

इस दौरान राकेश गोयल, जेपी गोयल, सुभाष चंद्र बांसल, रविंदर सिंघल, प्रेम मित्तल, गौरव मित्तल, डीएन गोयल, सुरेश सिंगला, बुधराम गोयल, गोबिंद गोयल, मदन गोपाल सिंघल, पंकज मंगला, संजीव गुप्ता, ऋषि गोयल समेत बड़ी संख्या में मारवाड़ी समाज के सदस्य उपस्थित रहे। प्रेस सचिव केके मित्तल ने बताया कि शाम को महाराज अग्रसेन की प्रतिमा के समीप दीपमाला के अलावा तमाम अग्रवाल समाज की ओर से अपने घर व संस्थान में दीपमाला की गई। वित्त सचिव गौरव मित्तल व सचिव जगदीश गोयल ने बताया कि अधिक मास के अवसर पर अमावस्या पर 16 सवामणि श्री बालगोपाल गोशाला में सभा के सदस्यों की ओर से लगवाई गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें