पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरोप:फड़ी शेड में नए लोगों को अलॉटमेंट के आरोप

बठिंडा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आज आधुनिक फड़ी शेड में सब्जी के अड्डे लगाने पर हंगामा होने की आशंका

अनाज मंडी में 3 महीने पहले तैयार हुए फड़ी शेड में मार्केट कमेटी द्वारा वीरवार को फड़ी लगाने के लिए जगह अलॉटमेंट कर दी और बाकायदा फड़ी वालों को आइडेंटिटी कार्ड भी इश्यू किए गए। शुक्रवार 16 अक्टूबर को अलॉटियों द्वारा फड़ी शेड में अपने सब्जी के अड्डे लगाए जाएंगे। इस दौरान अलॉटमेंट से वंचित फड़ी वालों का गुस्सा फूट सकता है और माहौल बिगड़ने का अंदेशा है। वीरवार को अत्याधुनिक फड़ी शेड के लिए अलग-अलग 9 लाइनों में बनाई 243 फड़ी लगाने की जगह के लिए आवेदनकर्ताओं को जगह अलॉट कर दी हालांकि जगह की अलॉटमेंट करवाने के लिए 400 से ज्यादा लोगों ने आवेदन किया।

वेदप्रकाश संजय ने बताया कि उसकी तीन पीढ़ियां सब्जी मंडी में फड़ी लगा रहे हैं, लेकिन उसे फड़ी शेड की अलॉटमेंट नहीं हुई। वहीं 25 साल से भोलाप्रसाद गुप्ता, 18 साल से सुबोध ठाकुर, 20 साल से अनिल कुमार, राजू सिंह, बाबू राम, बलबीर सिंह, 17 साल से सरजू, अरविंद कुमार, अवनीश कुमार को भी जगह नहीं मिली। हाथ रेहड़ी फड़ी यूनियन के प्रधान ओमप्रकाश बागड़ी ने इसे धक्केशाही करार दिया। मार्केट कमेटी सचिव बलकार सिंह ने कहा कि 243 फड़ी वालों की नए आधुनिक फड़ी शेड की अलॉटमेंट की गई है। उन्होंने कहा कि अलॉटमेंट से वंचित रहे 35 लोगों के लिए फड़ी शेड के साथ पड़ी खाली जगह पर फड़ी के लिए जगह बनाकर दी जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें