पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पुलिस कैद से नशा तस्कर फरार:बठिंडा में एएसआई को घायल करके सिविल अस्पताल से नशा तस्कर भागा, भागने से पहले कैदी वार्ड के दरवाजे की कुंडी बाहर से बंद की

बठिंडा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नशा तस्कर के हमले में घायल एसआई।
  • जेल में आत्महत्या की कोशिश में चोटें आने पर भर्ती कराया गया था
  • अंडर ट्रायल कैदी की पहचान बलकार सिंह उर्फ सोनी वासी जालंधर के तौर पर हुई है

सरकारी अस्पताल के कैदी वार्ड में दाखिल नशा तस्कर (अंडर ट्रायल कैदी) सुरक्षा में तैनात एक एएसआई पर हमला करने के बाद फरार हो गया और कैदी वार्ड के दरवाजे को बाहर से कुंडी लगा गया। उधर, घायल एएसआई ने किसी तरह मोबाइल से अपने साथी मुलाजिम को घटना की सूचना दी। इसके बाद मामला सिविल अस्पताल पुलिस चौकी के पास आने पर उन्होंने तुरंत घायल एएसआई को अस्पताल पहुंचाया।

अंडर ट्रायल कैदी की पहचान बलकार सिंह उर्फ सोनी वासी जालंधर के तौर पर हुई है। पुलिस को दिए बयान में एएसआई मोहन लाल ने बताया कि हवालाती बलकार सिंह ने जेल में फंदा लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी, जिसके कारण उसे चोटें आने के कारण उसे अस्पताल के कैदी वार्ड में दाखिल करवाया गया था। उसका उपचार चल रहा था। जिसकी सुरक्षा में वह और कांस्टेबल बलदेव सिंह ड्यूटी पर थे। सुबह साढ़े 7 बजे का समय होगा कि बलकार सिंह ने पेट में दर्द होने की बात कहकर चिल्लाने लगा, बोला मुझे डाक्टर के पास ले जाओ।

उसने कुछ दर्द की दवाइयां भी उसे दीं लेकिन वह एक ही बार अड़ा रहा उसे डाक्टर के पास ले जाओ। उसने कांस्टेबल बलदेव को व्हील चेयर लेने के लिए भेज दिया और उसने हवालाती के पैरों पर बांधी हथकड़ी खोल दीं। जैसे ही उसने हथकड़ी खोली,हवालाती ने परना उसके ऊपर डालकर उसका गला दबा दिया और उसे दीवार से पटक दिया। हवालाती ने खिड़की का शीशा तोड़कर उस पर हमला वार करने की कोशिश की तो उसने हाथ आगे कर लिया, जिससे वह जख्मी होकर नीचे गिर पड़ा,उसे मरा हुआ समझकर हवालाती उसे बाहर से कुंडा लगाकर फरार हो गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें