पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नशे की तस्करी पर लगाम:एएसआई का बेटा अफीम, कांस्टेबल का भाई चिट्टे के साथ गिरफ्तार, केस

बठिंडा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला पुलिस ने नशे की तस्करी करते हुए 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक नशा तस्कर एएसआई का बेटा है तो दूसरा एक महिला कांस्टेबल का भाई है। थाना कैंट पुलिस के एएसआई राजपाल सिंह ने बताया कि उनको आर्मी इंटेलीजेंस से सूचना मिली कि पटेल नगर में स्थित मां वैष्णो देवी मंदिर के पास तीन युवक शक्की हालत में खड़े हैं। पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो तीन युवकों से पूछताछ के बाद उनकी तलाशी में 5 ग्राम हेरोइन बरामद की।

आरोपियों की पहचान गुरलाल सिंह वासी अर्जुन नगर, आकाशदीप सिंह व विक्रम कुमार वासी एमईएस कालोनी के तौर पर हुई है। जांच अधिकारी राजपाल सिंह ने बताया कि आरोपी गुरलाल सिंह महिला कांस्टेबल का भाई है जबकि दो अन्य आरोपी एमईएस के मुलाजिमों के बेटे हैं। पूछताछ में ये बात सामने आई है कि तीनों युवक लंबे समय से चिट्टे का सेवन कर रहे थे और साथ में बेचने का काम भी करते थे।

इसके अलावा सीआईए-2 की पुलिस ने 700 ग्राम अफीम समेत तीन युवकों को पकड़ा है। आरोपियों की पहचान हरदीप सिंह वासी गांव कलालवाला, मिताब सिंह वासी कोरेआणा, दविंदरप्रीत सिंह वासी बहमन जस्सा सिंह के तौर पर हुई है। एसआई जगरूप सिंह ने बताया कि आरोपी हरदीप सिंह के पिता पंजाब पुलिस में एएसआई हैं जो मानसा में तैनात हैं।

पुलिस टीम ने तलवंडी साबो में नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान पुलिस टीम ने तीन युवकों को शक के आधार पर रोककर उनकी तलाशी ली तो उनके पास से 700 ग्राम अफीम बरामद की। तीनों पर केस दर्ज करके उनका रिमांड हासिल किया गया है। आरोपी उक्त अफीम को बठिंडा और आस-पास के इलाकों में सप्लाई देेते थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें