पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खूनी झड़प:ढाबा संचालकों के खाना देने से इनकार करने पर पुलिस के सामने ही हमला

बठिंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बठिंडा रेलवे स्टेशन के नजदीक पुलिस की मौजूदगी में आपस में लड़ते हुए दोनों पक्ष व पुलिस कर्मचारी तमाशा देखता हुआ। वहीं नीचे ढाबा संचालक का तलवार से कटा अंगूठा।
  • ढाबा संचालक के हाथ का तलवार से अंगूठा कटा, दूसरे पक्ष के दो जख्मी

शनिवार देर रात रेलवे स्टेशन के पास स्थित दीपक ढाबे पर उस वक्त माहौल तनावपूर्ण हो गया, जब ढाबा बंद होने पर कुछ लोग खाना लेने के लिए अड़ गए। जब ढाबा संचालकों ने खाना देने से इनकार कर दिया तो अज्ञात लोगों ने ढाबा संचालकों पर हमला बोल दिया तथा देखते ही देखते यह खूनी झड़प में तब्दील हो गया। हमले में ढाबा संचालक दीपक सोनी के हाथ का अंगूठा कट गया, वहीं दूसरे पक्ष से भी दो लोग गंभीर घायल हुए हैं। दीपक सोनी को सर्जरी के लिए सिविल अस्पताल से रैफर करने के बाद निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जबकि दूसरे पक्ष के लोगों को सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। यहां से उनको फरीदकोट मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया। हैरानी की बात यह है कि 10-15 मिनट तक ख्नी झड़प के बीच थाना कोतवाली का पुलिस मुलाजिम सब देखता रहा।

वहीं 50 कदम दूर खड़ी पुलिस को भी बुलाने की जहमत नहीं की गई। 20 मिनट के बाद पुलिस ने ढाबे पर पहुंचकर दो लोगों को हिरासत में लेकर जांच-पड़ताल शुरू की। इस मारपीट की घटना का एक 7 मिनट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। जिसमें दोनों पक्षों में झड़प हो रही है और कोतवाली पुलिस का एक मुलाजिम, जिसके हाथ में कारबाइन और डंडा है, लेकिन वह झगड़े को रोकने में असमर्थ है।

कोतवाली पुलिस के अनुसार दीपक ढाबा लॉकडाउन के नियमों के अनुसार बंद कर दिया गया था। इसके बाद 4-5 लोगों ने आकर खाना मांगा। जब संचालक ने ढाबा बंद होने की बात कही तो उन्होंने ढाबा संचालक हमला बोल दिया। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। थाना कोतवाली प्रभारी देवेंद्र सिंह का कहना है कि देर रात ढाबे पर खूनी झड़प की सूचना मिली तो पुलिस मौके पर ही पहुंच गई थी। इस घटना की जांच की जा रही है। तीनों ही घायल अभी बयान देने में अनफिट हैं। बयानों के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें