पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:एएसआई पर हमला कर वार्ड से भागा हवालाती पकड़ा, कोरोना टेस्ट करवाने के बाद कोतवाली पुलिस को सौंपा

बठिंडा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सरकारी अस्पताल के कैदी वार्ड से सुरक्षा में तैनात एएसआई पर हमला कर भागे हवालाती को सिविल अस्पताल पुलिस चौकी की टीम ने मंगलवार दोपहर के समय अरेस्ट कर लिया। आरोपी बलकार सिंह भागने के बाद सरकारी अस्पताल में ही घूम रहा था। जिसे पुलिस की टीम ने मैक्स अस्पताल के पास सुनसान जगह से गिरफ्तार किया। उसका कोरोना टेस्ट करवाने के बाद कोतवाली पुलिस को सौंप दिया है। रिपोर्ट आने के बाद उसे जेल भेज दिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार नशा तस्करी के मामले में जेल में बंद हवालाती बलकार सिंह वासी जालंधर ने 10 सितंबर को केंद्रीय जेल में फंदा लगा लिया था लेकिन फंदा टूटने के कारण वह नीचे गिर पड़ा और उसके पैर पर चोट आने के कारण उसे जेल प्रशासन ने उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में बने कैदी वार्ड में दाखिल करवा दिया था। यहां से हवालाती बलकार सिंह सोमवार को अपनी सुरक्षा में तैनात एएसआई मोहन लाल पर हमला करने के बाद अस्पताल से भाग निकला था।

सिविल अस्पताल पुलिस चौकी ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उसे गिरफ्तार करने के लिए टीम का गठन कर दिया था। चाैकी इंचार्ज एसआई रमनदीप कौर ने बताया कि मंगलवार को एएसआई राजिंदर कुमार, हवलदार सुरिंदर कुमार व सिपाही जसप्रीत सिंह ने हवालाती बलकार को मैक्स अस्पताल के पीछे सुनसान जगह से अरेस्ट कर लिया। प्राथमिक पूछताछ में ये बात सामने आई है कि नशा तस्करी के मामले में ये काफी समय से जेल में बंद है जिसके चलते वह मानसिक तौर पर परेशान रहने लगा था और इसी वजह से इसने गत दिनों जेल में सुसाइड करने की कोशिश की थी। उसके खिलाफ थाना कैंट में केस भी दर्ज किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें