पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:बीए के छात्र ने नशे के लिए बनाया लुटेरा गैंग पहली ही वारदात में साथियों के साथ धरा गया

बठिंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लूट का बाइक, कापा, किरच और डंडे बरामद किए

बीए का एक छात्र नशे के लिए लुटेरा बन गया। उसने अपने साथ चार और युवाओं को मिलाकर एक लुटेरा गैंग बना लिया। इस गैंग ने 10 दिन पहले साईं नगर में एक युवक पर जानलेवा हमला करने के बाद उसका बाइक लूट लिया और फरार हो गए। वर्धमान पुलिस की टीम इंचार्ज गणेश्वर शर्मा के नेतृत्व में बनी टीम लुटेरा गैंग की तलाश कर रही थी। टीम ने इलाके में ही लूटी हुई बाइक को बेचने की तैयारी कर रहे लुटेरों को धर दबोचा। इनके पास से लूटी हुई बाइक के अलावा हथियार बरामद कर लिए हैं।

आरोपियों की पहचान मनीष कुमार उर्फ मनी, हनी सिंह, लवजीत सिंह, रोहित और अजय सिंह के तौर पर हुई है। चौकी इंचार्ज गणेश्वर शर्मा ने बताया कि इस गैंग का मास्टर माइंड मनीष उर्फ मनी है जो बीए का छात्र है सरकारी राजिंदरा कालेज में पढ़ाई कर रहा है। इसने ही बाकी आरोपियों को अपने साथ मिलाकर 10 दिन पहले साई नगर में सुखविंदर सिंह नामक युवक पर हथियारों से हमला कर उसकी बाइक लूट ली थी।

पुलिस ने मनी समेत चार को अरेस्ट कर लिया है। इनके पास से लूट का बाइक के अलावा कापा, किरच व डंडे आदि बरामद कर लिए हैं। इनका रिमांड लेकर पूछताछ की जा रही है। प्राथमिक पूछताछ में ये बात सामने आई है कि इन्होंने नशे की पूर्ति के लिए गैंग बनाया था और पहली वारदात की थी, जिसमें ये पकड़े गए। आरोपियों में एक आरोपी नाबालिग है तो दसवीं का छात्र है। बाकी आरोपी प्राइवेट तौर पर काम करते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें