पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एक्सिडेंट:सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, 6 जख्मी

बठिंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में क्षतिगस्त हुआ बाइक।

बठिडा-मुक्तसर रोड पर स्थित गांव दियोण के पास हुए एक सड़क हादसे में एक बाइक सवार की मौत हाे गई। जबकि 6 लाेग जख्मी हो गए। घायलों को सहारा जनसेवा और बाबा फरीद कालेज की एंबुलेंसाें ने सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। मृतक की पहचान गुरसाहिब सिंह वासी विर्क कलां के तौर पर हुई है जो गांव दियोण में बाबा फरीद क्लीनिक लैब चलाता था। थाना सदर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सहारा जनसेवा के प्रधान विजय गोयल ने बताया कि संस्था के हेल्पलाइन नंबर पर सूचना मिली कि मुक्ससर रोड पर स्थित गांव दियोण के पास हादसा हाे गया है और कई लोग जख्मी हैं। सूचना सहारा मुख्यालय में मिलने पर सहारा जनसेवा व बाबा फरीद कालेज की एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंची।

मौके पर जख्मी मोटरसाइकिल सवारों के अलावा कार सवारों को अस्पताल की आपातकालीन वार्ड में दाखिल करवाया। जहां एक मोटरसाइकिल सवार गुरसाहिब सिंह को मृत घोषित कर दिया गया। जब कि अन्य घायलों की पहचान मनदीप सिंह सिंह वासी विर्क कलां, बचित्र सिंह आयु 30, प्रीतम कौर आयु 58, रणजीत कौर आयु 53, निर्मल कौर आयु 30 व गुरशरण सिंह आयु 5 साल वासी जलालाबाद के तौर पर हुई है। घायलों की हालात खतरे से बाहर है। थाना सदर पुलिस ने इस संबंध में कार्रवाई शुरू कर दी है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें