पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरों का आतंक:चिल्ड्रन अस्पताल की पार्किंग से बाइक चोरी

बठिंडा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सरकारी अस्पताल में वाहन चोरों का आतंक लगातार जारी है। सोमवार को चिल्ड्रन अस्पताल के बाहर से एक बाइक पार्किंग से चोरी हो गया। बाइक के मालिक का आरोप है कि उसके पास पार्किंग की पर्ची थी लेकिन पार्किंग ठेकेदार क्लेम देने से इंकार कर रहा है। बाइक के मालिक ने इस संबंध में सिविल अस्पताल पुलिस चाैकी में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। जानकारी के अनुसार गांव जस्सीपौवाली के रहने वाले जसप्रीत सिंह का कहना था कि उसकी पत्नी डिलीवरी के लिए चिल्ड्रन अस्पताल में दाखिल थी।

रविवार को शाम साढ़े बजे के करीब उसने बाइक स्पलेंडर चिल्ड्रन वार्ड के बाहर पार्किंग में खड़ा किया और पार्किंग की पर्ची कटवा ली। उसका बाइक पंक्चर था, इसलिए वह रात को किसी रिश्तेदार के साथ घर चला गया, सोमवार को सुबह 5 बजे जब वह अस्पताल आया तो बाइक गायब था।

उसने पुलिस चौकी में शिकायत दी तो पुलिस ने ठेकेदार को मौके पर बुलाया, जिसने कहा कि साढ़े पांच बजे के बाद उनकी कोई जिम्मेदारी नहीं होती। जसप्रीत ने कहा कि अगर साढ़े पांच बजे के बाद ठेकेदार की जिम्मेदारी नहीं होती तो साढ़े 6 बजे उसकी पर्ची क्यों काटी। जसप्रीत ने पुलिस को शिकायत देकर मांग की है कि इस संबंध में कार्रवाई की जाए।

चौकी इंचार्ज रमनदीप कौर का कहना था कि शिकायत की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। उधर पार्किंग ठेकेदार नरिंदर कुमार का कहना था कि पर्ची चार बजे काटी गई है जबकि साढ़े पांच बजे के बाद उनकी कोई जिम्मेदारी नहीं होती। अगर रात के समय किसी को वाहन खड़ा करना है तो उसके लिए बाकायदा सफेद पर्ची कटवानी पड़ती हैै। युवक के पास आधी पर्ची है जब कि उनका कोई भी मुलाजिम आधी पर्ची नहीं देता। बता दें कि सरकारी अस्पताल से पिछले दो महीने में 8 के करीब बाइक चोरी हो चुके हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें