पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोष प्रदर्शन:कांग्रेस विधायक के घर चूड़ियां देने पहुंचीं भाजपा महिला वर्कर, पुलिस से उलझी

मानसा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मलोट के भाजपा विधायक पर हुए हमले के रोष में बुधवार को मानसा में भाजपा महिला वर्करों ने मानसा शहर में रोष प्रदर्शन करते हुए कांग्रेसी विधायक नाजर सिंह मानशाहिया के घर जाकर उनको चूड़ियां देने के मकसद से रोष प्रदर्शन किया। जब विधायक उन्हें घर पर नहीं मिले तो महिला वर्कर पुलिस के साथ उलझ गईं तथा विधायक के घर न मिलने पर वे पुलिस को चूड़ियां सौंपकर वापस लौट गईं। भाजपा वर्करों ने नारेबाजी करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के राज्य के अंदर एक विधायक भी सुरक्षित नहीं है।

जिला भाजपा की प्रधान सुखजीत कौर, भाजपा स्पोर्टस सेल की मंजू गर्ग, समेत महिला वर्करों, स्टेट कमेटी मेंबर सतीश गोयल, जिला प्रधान मक्खन लाल, माधो मुरारी, रोहित बंसल, प्रदीप कटोदिया मानसा के कांग्रेसी विधायक नाजर सिंह मानशाहिया को चूड़ियां देने पहुंचे और पुलिस ने बीच में ही रोक लिया और वर्करों की पुलिस से तकरार भी हुई। मंजू मित्तल व मक्खन लाल ने कहा कि पुलिस ने उनको रास्ते में ही रोक लिया। उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार अगर सुरक्षा नहीं दे सकती तो वह चूड़ियां पहन लें। उधर, विधायक नाजर सिंह मानशाहिया ने कहा कि भाजपा वर्कर कांग्रेसियों को नहीं मोदी को चूड़ियां पहनाएं, जिसने देश को कृषि कानूनों के जरिए बर्बादी पर लाकर खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि अगर वे उक्त चूड़ियां मोदी को देने जाएं तो वे साथ जाने को भी तैयार हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें