पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राेष:भाजयुमो का मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रदर्शन, पुतला फूंक जताया राेष

बठिंडा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा प्रदेश प्रधान अश्वनी शर्मा पर हुए हमले के आक्रोश में भाजयुमो के प्रदेश प्रधान भानु प्रताप राणा के आह्वान पर पंजाब में कांग्रेस के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ प्रदर्शन करके पुतले फूंका। इस कड़ी मे बठिंडा के फायर ब्रिगेड चौक पर पुतला फूंक प्रदर्शन किया गया। प्रदेश सचिव आशुतोष तिवाड़ी ने कहा कि पंजाब में किसान आंदोलन की आड़ में राजनीतिक आधार खो चुके विरोधी राजनीतिक दल की ओर से भाजपा नेताओं पर कातिलाना हमले करवाए जा रहे हैं। वहीं पंजाब सरकार एवं पुलिस के संरक्षण में इन घटनाओं को किसानों के साथ जोड़ने का षडयंत्र रचा जा रहा है।

जिलाध्यक्ष संदीप अग्रवाल ने कहा कि मौजूदा पंजाब सरकार हर फ्रंट पर फ्लाप रही कांग्रेस अब ऐसे घिनौने राजनीतिक हमले करवा रही है, इन हमलों से न तो भाजपा डरी है न डरेगी, न झुकेगी और ना ही अपने संकल्प से पीछे हटेगी। महामंत्री संजीव डागर ने दावा किया कि पंजाब में आगामी दिनों में भाजपा ही सरकार बनाएगी। इस अवसर पर सचिव सुमन राठी, मीनू बेगम, लीगल सेल के को कन्वीनर विकास फुटेला, आईटी प्रकोष्ठ के ऋषव जैन, राम पुकार ठाकुर, पश्चिम मंडल के दीपक चतुर्वेदी, दक्षिण मंडल के भूषण जिंदल, कार्यकारिणी सदस्य पीयूष, हनी, गगनप्रीत, मोहित, नेहा, नवनीत, गुरजोत, गुरनुर, स्पोर्ट्स सेल के प्रिंस आदि भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें