पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

केस दर्ज :लड़की के साथ वीडियो बना ब्लैकमेल कर 5.70 लाख ऐंठे, और मांगे तो युवक ने किया सुसाइड

बठिंडा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने गिरोह की दो महिलाओं समेत 7 लोगों के खिलाफ किया मामला दर्ज
  • 28 जून को कीटनाशक पी, 29 को अस्पताल में हुई माैत
Advertisement
Advertisement

पुलिस ने एक गैंग का पर्दाफाश किया है जो भोले-भाले युवकों को गैंग में शामिल महिलाओं के साथ पहले दोस्ती करवाते हैं और उसके बाद महिलाओं के साथ अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर लाखों रुपए ऐंठते हैं।

ऐसे ही एक गिरोह का शिकार हुए युवक ने परेशान होकर अपनी जान दे दी। गांव गुमटी कलां के एक तीन बच्चों के पिता को गैंग में शामिल एक महिला ने दोस्ती करके अपने साथियों से मिलकर उसकी वीडियो बना लिया।

बाद में गैंग के लोगों ने वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करते हुए युवक से 5.7 लाख रुपए ऐंठ लिए।

आरोपी और पैसों के लिए लगातार युवक पर दबाव डाल रहे थे पर और पैसे देने में असमर्थ युवक ने परेशान होकर जहर निगल कर जान दे दी।

पुलिस ने मृतक के पिता के बयानों पर लड़की समेत 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

28 जून को कीटनाशक पी,  29 को अस्पताल में हुई माैत

निधड़क सिंह वासी गुमटीकलां ने बताया कि गांव ढिलवां की रहने वाली महिला वीरपाल कौर ने एक गैंग बना रखा है।

इसमें आरोपी गुरविंदर सिंह निवासी गांव गुमटी कलां, गांव ढिलवां की वीरपाल कौर, प्रवीण कौर, मंजीत सिंह, अमरजीत सिंह निवासी जलाल व दो अन्य लोग शामिल हैं।

माेगा की रहने वाली वीरपाल कौर के साथ उसकी दोस्ती आरोपी गुरविंदर सिंह की दोस्त प्रवीण उर्फ मुन्नी वासी ढिलवां कलां ने करवाई थी।

एक दिन गुरविंदर सिंह, प्रवीण कौर, मंजीत सिंह, अमरजीत सिंह ने उसके बेटे और आरोपी वीरपाल कौर के साथ अश्लील वीडियो बना ली व उसके बेटे से 1.70 लाख रुपए ऐंठ लिए।

वीरपाल कौर ने वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर चार लाख रुपए और ऐंठ लिए, लेकिन आरोपी और पैसों की मांग कर रहे थे। उसका बेटा चार-पांच दिन से बहुत परेशान था।

28 जून को उसके बेटे ने कीटनाशक पी ली, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां 29 जून को उसकी मौत हो गई।

मामले की जांच कर रहे एएसआई कश्मीर सिंह ने बताया कि आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए रेड की जा रही है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement