पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बहुजन समाज पार्टी:बसपा ने सरकार भंग करने को राज्यपाल को लिखा पत्र

बठिंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बहुजन समाज पार्टी ने मंगलवार को पंजाब के राज्यपाल को पत्र लिखकर पंजाब के मौजूदा हालातों को देखते हुए पंजाब सरकार को भंग करने की मांग उठाई है। प्रधान जसवीर सिंह का कहना है कि पंजाब के सरहदी तीन जिले तरनतारन, अमृतसर व गुरदासपुर में जहरीली शराब पीने से गरीब परिवारों के 100 से ज्यादा व्यक्तियों की मौत हो चुकी है जबकि मौत का आकड़ा अभी और बढ़ रहा है।

इस रवैये के लिए बहुजन समाज पार्टी पंजाब सीधे तौर पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह व पंजाब सरकार मुख्य जिम्मेदार है क्योंकि शराब से संबंधित आबकारी विभाग सीधे मुख्यमंत्री के अधीन है। इसके बावजूद 100 से ज्यादा मौतों का जहरीली शराब के कारण पंजाब में होना गुरुओं की इस महान धरती पर बेहद शर्मनाक है।

इसके अलावा अन्य मुद्दों पर भी पंजाब सरकार पूरी तरह से असफल रही है।पिछले दिनों मुख्यमंत्री ने अपने पुश्तैनी जिले पटियाला में राजपुरा, घनौर समेत खन्ना व मोहाली में नकली शराब बनाने वाली चलती फैक्ट्रियों को रंग हाथों पकड़े जाना, लेकिन मुलजिमों पर सख्त कार्यवाही न करने व सख्त सजाए न देने के कारण आज पंजाब में 100 से ज्यादा मौतों के लिए पंजाब सरकार सीधे तौर पर जिम्मेदार है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें