पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्माण कार्य:टूटी सड़कों से बुढलाडा वासियों को मिलेगी निजात,टेंडर तीन को

बुढलाडा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बुढलाडा के सर्वपक्षीय विकास को 3.83 करोड़ सरकार ने किए जारी

पंजाब सरकार की ओर से शहरी पर्यावरण सुधार प्रोग्राम के तहत बुढलाडा की सड़कों और गलियों की नुहार बदलने के लिए 3.83 करोड़ रुपए की ग्रांट जारी हुई है, जिसके तहत नगर कौंसिल बुढलाडा की सड़कों और गलियों का निर्माण किया जाएगा। एसडीएम-कम-प्रबंधक नगर कौंसिल बुढलाडा सागर सेतिया ने बताया कि शहर के निवासियों को सुविधाएं प्रदान करने के लिए सड़क निर्माण के लिए टेंडर लगाए गए हैं जोकि 3 अगस्त तक खुलेंगे।

इसके उपरांत 10 अगस्त तक बुढलाडा की सड़कों का काम शुरू करवाया जाएगा। कार्यसाधक अफसर नगर कौंसिल ने बताया कि सड़क निर्माण के काम तहत गंदे नाले रोड, रेलवे चौक से रामलीला रोड, मधे मोगे वाला और ओबीसी बैंक तक, गैस एजेंसी से सिनेमा रोड, कैप्टन केके गोड चौक से कुलाना रोड तक, चौड़ी गली से धोबी वाली गली तक, आईटीआई चौक से गैस एजेंसी रोड, श्मशानघाट मेन रोड, अस्पताल रोड, रेलवे चौक से कृष्णा मंदिर, नगर कौंसिल दफ्तर के पीछे वाली गली, धर्मशाला से वाली गली तक, आईटीआई चौक से गैस एजेंसी रोड, श्मशानघाट मेन रोड, अस्पताल रोड, रेलवे चौक से कृष्णा मंदिर, नगर कौंसिल दफ्तर के पीछे वाली गली, धर्मशाला से गर्ल्स स्कूल बाजीगर बस्ती, गैस एजेंसी, श्मशानघाट से गुरु नानक कालेज तक, सरकारी प्राइमरी स्कूल, वार्ड के की सड़कों और गलियों का निर्माण जरूरत के अनुसार कारपेट व किनारों पर इंटरलॉक टाइल मैटीरियल प्रयोग करने के साथ किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा 2 सुंदर पार्क के लिए भी योग्य जमीन की तलाश की जा रही है, और पार्क भी बुढलाडा निवासियों की सुविधा के लिए तैयार किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि जल्द ही यह कम शुरू करवाया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें