पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बाप-बेटे पर हमला, दो भाइयों पर केस:खेत से मिट्टी निकालने का विरोध करने पर भड़का मामला

बठिंडा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गोनियाना खुर्द में खेत से मिट्टी निकालने का विरोध करने पर दो भाइयों ने एक बाप-बेटे पर तेजधार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में गंभीर घायल हुए दोनों बाप-बेटों को परिवार के लोगों ने सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां से एक को फरीदकोट मेडिकल कालेज तो दूसरे को बठिंडा के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

वारदात के बाद से दोनाें आरोपी फरार हैं, उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। नहियावाला पुलिस के पास 60 साल के बुजुर्ग रंजीत सिंह वासी गोनियाना मंडी ने शिकायत दी कि उनकी जमीन से मिट्टी निकालकर उनके गांव का इकबाल सिंह व उसका भाई लखबीर सिंह वासी गोनियाना खुर्द अपनी दीवार बनाने में इस्तेमाल कर रहे थे। वह अपने बेटे हरदीप सिंह के साथ मौके पर पहुंचा और आरोपियों की ओर से मिट्टी निकालने का विरोध किया।

इस बात पर आरोपी उनसे बहसबाजी पर उतरे आए और मारपीट करने लगे। इसी बीच आरोपी इकबाल सिंह व लखवीर सिंह तेज हथियारों से उन पर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। जिसमें सिर व पेट में काफी गंभीर चोटें लगी हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों मामलों में चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

मामले की जांच कर रहे एएसआई देसराज ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। पुलिस गांव में आरोपियों के घर गई थी, लेकिन वो घर में नहीं मिले। पुलिस जल्द ही आरोपियों को अरेस्ट कर लेगी। इसके अलावा गांव बहमन दीवाना में झगड़े की रंजिश में दो लोगों ने एक व्यक्ति से मारपीट कर घायल कर दिया।

सदर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सदर बठिंडा पुलिस के पास परमिंदर सिंह वासी बहिमण दीवाना ने लिखित शिकायत दी कि उसका गौरा सिंह वासी चुग्घेकला व बिट्टू सिंह वासी बहिमण दीवाना के साथ झगड़ा चल रहा था। इसी के चलते उक्त दोनों आरोपियों ने उसे घेरकर मारपीट की घायल कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें