पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:मारपीट के चार मामलों में 12 पर केस

बठिंडा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला पुलिस ने मारपीट के चार मामलों में 12 लोगों पर एफआईआर दर्ज की है। थाना कैनाल कालोनी पुलिस को शिकायत देकर राजेश कुमार निवासी एसएएस नगर बठिंडा ने बताया कि उसका आरोपी अजय अमन निवासी हंस नगर बठिंडा व पिंका निवासी परसराम नगर बठिंडा के साथ पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था। इसके चलते गत 21 जनवरी को दोनों ने उसे पप्पू आटा चक्की के पास घेरकर मारपीट की और उसे घायल कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

इसी तरह थाना थर्मल पुलिस को भी शिकायत देकर जगदेव सिंह निवासी गुरु गोबिंद सिंह ने बताया कि गत 27 जनवरी को लवप्रीत सिंह निवासी गुरू गोबिेंद सिंह नगर बठिंडा व गुरशरण सिंह निवासी दाना मंडी और एक अज्ञात व्यक्ति ने उसे बीच रास्ते में घेरकर मारपीट की और उसे घायल कर दिया। इसके अलावा थाना नेहियांवाला पुलिस को शिकायत देकर गांव भोखड़ा निवासी हरभगवान सिंह ने बताया कि उसका जगसीर सिंह निवासी भोखड़ा के साथ पुराना विवाद चल रहा है।

जिसकी रंजिश में गत 22 जनवरी को आरोपी ने उसे जान से मार देने की नीयत से उसपर राड से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। उपचार के लिए उसे मोहाली के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जबकि पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपी जगसीर सिंह पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना सदर बठिंडा पुलिस ने गांव विर्क कलां में दो पक्षों में हुए विवाद में तीन महिलाओं समेत कुल छह लोगों पर क्रास मामला दर्ज किया है।

एएसआई गुरमीत सिंह ने बताया कि पहले पक्ष के गुरदीप सिंह ने शिकायत देकर बताया कि जसप्रीत कौर व उसके दोनों बेटे यादविंदर सिंह व लाभबिंदर सिंह ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और उसे घायल कर दिया, जबकि दूसरे पक्ष की जसप्रीत कौर ने भी निर्मल सिंह, जसवीर कौर, प्रीत कौर पर उसके साथ मारपीट करने के आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत दी। पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान लेकर छह लोगों पर क्राॅस केस दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें