पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

केंद्रीय जेल:नशा तस्करी के केस में जेल में बंद हवालाती को फोन करते पकड़ा

बठिंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

केंद्रीय जेल में नशा तस्करी के मामले में बंद एक हवालाती से जेल गार्द ने एक मोबाइल फोन पकड़ा है। आरोपी को सुरक्षा कर्मियों ने उस समय पकड़ा जब वह उक्त मोबाइल फोन से किसी से बात कर रहा था। आरोपी की पहचान बलकार सिंह वासी बत्ता गाओ के तौर पर हुई है। आरोपी के खिलाफ थाना कैंट पुलिस ने मामला दर्ज करके मोबाइल फोन कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

कैंट पुलिस को दिए पत्र में बिंदर सिंह सहायक सुपरिटेंडेंट केंद्रीय जेल ने बताया कि बलकार सिंह जो थाना संगत में दर्ज एनडीपीएस एक्ट मामले में हवालाती के तौर पर जेल में बंद है। 5 सितंबर की रात को वार्डन जसपाल सिंह को गुप्त सूचना मिली कि हवालाती बलकार सिंह अपनी बैरक में किसी से फोन पर बातें कर रहा है जब उन्होंने बैरक में जाकर देखा तो बलकार फोन पर बात कर रहा था। जिसे मौके पर काबू कर उससे एक मोबाइल फोन और एयरटेल कंपनी का सिम बरामद किया। उसके खिलाफ थाना कैंट में केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें