पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केंद्रीय जेल:नशा तस्करी के केस में जेल में बंद हवालाती को फोन करते पकड़ा

बठिंडा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

केंद्रीय जेल में नशा तस्करी के मामले में बंद एक हवालाती से जेल गार्द ने एक मोबाइल फोन पकड़ा है। आरोपी को सुरक्षा कर्मियों ने उस समय पकड़ा जब वह उक्त मोबाइल फोन से किसी से बात कर रहा था। आरोपी की पहचान बलकार सिंह वासी बत्ता गाओ के तौर पर हुई है। आरोपी के खिलाफ थाना कैंट पुलिस ने मामला दर्ज करके मोबाइल फोन कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

कैंट पुलिस को दिए पत्र में बिंदर सिंह सहायक सुपरिटेंडेंट केंद्रीय जेल ने बताया कि बलकार सिंह जो थाना संगत में दर्ज एनडीपीएस एक्ट मामले में हवालाती के तौर पर जेल में बंद है। 5 सितंबर की रात को वार्डन जसपाल सिंह को गुप्त सूचना मिली कि हवालाती बलकार सिंह अपनी बैरक में किसी से फोन पर बातें कर रहा है जब उन्होंने बैरक में जाकर देखा तो बलकार फोन पर बात कर रहा था। जिसे मौके पर काबू कर उससे एक मोबाइल फोन और एयरटेल कंपनी का सिम बरामद किया। उसके खिलाफ थाना कैंट में केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser