पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विशेष कार्यक्रम:सुभाष चन्द्र बोस की 125वीं जयंती मनाई

बठिंडा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सेठ भानामल ट्रस्ट में हिंदी सेवा मंच ने करवाया विशेष कार्यक्रम

हिंदी सेवा मंच की ओर से नेताजी सुभाष चंद्र बोस जी की 125वीं जयंती के अवसर पर सेठ भानामल ट्रस्ट में विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया। दीप यज्ञ से शुरू हुए कार्यक्रम में पूर्व वरिष्ठ डिप्टी मेयर तरसेम चन्द गोयल ने नेता जी के बलिदान व जीवन संघर्ष से अखंड भारत की पूर्ण स्वाधीनता के लिए किए गए नेतृत्व तथा बेहद रहस्य व षड्यंत्रकारी तरीके से अलोप हो जाने की राजनीति पर विस्तृत चर्चा की।

जगन्नाथ बांसल मुख्य यजमान रहे जबकि सपत्नीक भाग लेने वालो में समाजसेवी एमआर जिंदल, विजय जिंदल सबीना, भूपिंदर बांसल, डाॅ. एपी ग्रोवर, प्रो. बीके मित्तल, मनोज कुमार बाबा, उमेश जैन, राजिंदर शर्मा, गायत्री परिवार के आचार्य अशोक त्रिपाठी, बीनू गोयल, ज्योतिषी दिनेश शर्मा ने भी विचार साझा किए।

समारोह में पास किए गए प्रस्तावों में सरकार व प्रशासन से मांग की गई कि माल रोड का नाम नेता जी सुभाष चंद्र बोस मार्ग और बीबीवाला रोड का नाम गुरु तेग बहादुर जी मार्ग रखा जाये। सभी स्तरों पर महापुरुषों के जीवन चरित्र और पीएचडी स्तर तक की सभी परीक्षाओं में इनके जीवन व साहित्य पर पठन व अनुसंधान के प्रस्ताव पास किए गए। ज्योतिषी भगवान दास सिंगल ने भंडारा प्रसाद वितरित किया। हिंदी सेवा मंच के प्रधान पदम कुमार का आभार जताया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें