पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:ठेका कर्मी पटियाला में करेंगे प्रदर्शन

बठिंडा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पावरकाॅम एंड ट्रांसको ठेका मुलाजिम यूनियन की ओर से जारी संघर्ष की कड़ी में शनिवार को पावरकाम मैनेजमेंट अधिकारियों ने बैठक की। प्रदेश प्रधान बलिहार सिंह ने बताया कि पावरकाम सीएचबी ठेका कर्मियों की मांगों को लेकर दिए जा रहे 2 फरवरी के धरने से पहले पावरकाॅम मैनेजमेंट के अधिकारी प्रबंधकीय डायरेक्टर आरपी पांडव, एचआर गोपाल शर्मा, वितरण डायरेक्टर डीपीएस ग्रेवाल, आईटी चीफ इंजीनियर हरजीत सिंह, उप सचिव आईआर बलविंदर सिंह ने बैठक की।

उन्होंने नौकरी से निकाले गए कर्मचारियों की बिना शर्त बहाली, हादसाग्रस्त परिवारों को मुआवजा तथा पक्की नौकरी, रेगुलर कर बकाया एरिया बोनस, ईपीएफ व ईएसआई की कटौती का हिसाब तथा अन्य मांग पत्र में दर्ज मांगों के हल के बारे में श्रम विभाग मंत्री से लिखित में हुए फैसले को लागू करने के बारे में चर्चा की।

अधिकारियों ने मांगों का समाधान करने का भरोसा दिया तथा 1 फरवरी को दोपहर 3 बजे दोबारा बैठक के लिए बुलाया। उपप्रधान राजेश कुमार, चौधरी सिंह, मलकीत सिंह, टेक चंद, राजेश कुमार ने कहा कि उनकी मांगों पर 1 फरवरी को लिखित फैसला न होने की सूरत में 2 फरवरी को परिवार व बच्चों समेत पटियाला हेड आफिस पर धरना-प्रदर्शन करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें