पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:मैरिटोरियस स्कूल के आइसोलेशन वार्ड से कोरोना मरीज फरार, गिनती की पुष्टि नहीं

बठिंडा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शुक्रवार को कुप्रबंधों को लेकर संक्रमितों का प्रदर्शन, अब

बादल रोड पर स्थित सरकारी मैरिटोरियस स्कूल में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के आइसोलेशन वार्ड में शुक्रवार को भोजन को लेकर हंगामा होने के बाद शनिवार देर रात को आइसोलेशन वार्ड में दाखिल कोरोना के कई मरीजों के फरार होने की जानकारी मिली है। हालांकि घटना के 24 घंटे बाद भी प्रशासन भागे मरीजों की संख्या की पुष्टि नहीं कर रहा है, लेकिन भास्कर को मिली जानकारी के अनुसार करीब 5-6 मरीज गिनती में कम पाए जा रहे हैं, लेकिन मरीजों की गिनती जारी होने की बात कही जा रही है।

12 घंटे से अधिक समय तक मरीजों की गिनती जारी रहना ही इस पर प्रश्नचिन्ह लगाता है। वहीं मरीजों के फरार होने की जानकारी मिलने पर आनन-फानन में नोडल अफसर डा. गुरदीप सिंह के अलावा एसडीएम अमरिंदर सिंह टिवाणा, तहसीलदार सुखवीर सिंह बराड़ व डीएसपी गुरजीत सिंह रोमाणा मौके पर जांच करने पहुंचे।

भागने वाले मरीज रिफाइनरी की प्रवासी लेबर

मैरिटोरियस स्कूल स्थित कोरोना आईसोलेशन वार्ड में 467 कोरोना मरीज हैं। रविवार सुबह कुछ मरीजों के अपनी जगह से गायब होने की जानकारी मिलते ही मेडिकल टीम ने इसकी सूचना प्रशासन को दी जिसके बाद एसडीएम, तहसीलदार व डीएसपी की मौजूदगी में मरीजों की गिनती शुरू की गई। हालांकि अधिकारियों के अनुसार मरीज के फरार होने की जांच चल रही है। उक्त वार्ड से भागने वाले यह मरीज रिफाइनरी की प्रवासी लेबर बताई जा रही हैं।

सफाई कर्मी भी हड़ताल पर

मैरिटोरियस स्कूल के आइसोलेशन वार्ड में सफाई के लिए तैनात सफाई कर्मचारियों ने नोडल अफसर डा. गुरदीप सिंह पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए दो दिन के लिए काम बंद करने का निर्णय लिया है। सफाई कर्मचारियों ने कहा कि कुल 30 सफाई कर्मचारी कोरोना योद्धाओं के तौर पर आइसोलेशन वार्ड में काम कर रहे हैं। उन्हें कोरोना योद्धा का सम्मान देने के बजाए उनके साथ बुरा व्यवहार किया जा रहा है। इसलिए हड़ताल करने का निर्णय लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser