पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:बुढलाडा में 40 संदिग्ध मरीजों के लिए कोरोना सैंपल

मानसा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए डिप्टी कमिश्नर महिंदर पाल की हिदायतों पर जिला सैंपलिंग टीम द्वारा अलग-अलग स्थानों पर लोगों की कोरोना सैंपलिंग की जा रही है, जिससे कोरोना के प्रभाव को फैलने से रोका जा सके। जिला सैंपलिंग टीम इंचार्ज कम डिप्टी मेडिकल कमिश्नर डाॅ. रनजीत सिंह राय ने बताया कि इस वायरस की चेन को तोड़ने के लिए अधिक से अधिक सैंपलिंग करने की जरूरत है, जिसके साथ कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति का जल्द पता चल जाता है और उसे दूसरे व्यक्तियों के संपर्क में आने से रोका जा सकता है।

डाॅ. रनजीत सिंह राय ने बताया कि सोमवार को बुढलाडा के सिविल अस्पताल में 40 संदिग्ध मरीजों के सैंपल लिए गए। ब्लॉक एजूकेटर जगतार सिंह ने बताया कि हमें सभी को एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते कोविड -19 के पसार को रोकने के लिए सरकार और प्रशासन की ओर से जारी हिदायतों की पालना करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि यदि किसी व्यक्ति को खांसी, जुकाम, बुखार, गला खराब या मुंह का स्वाद बदलने संबंधित लक्षण सामने आते हैं तो तुंरत नजदीक की सेहत संस्था या टोल फ्री नंबर 104 पर संपर्क किया जा सकता है। इस मौके सीएचअाे श्रीमती सविंदर कौर, एसआई भूपिंदर सिंह, अवतार सिंह व परविंदर सिंह सनी मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें