पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:फायरिंग मामले में दोनों पक्षों के 23 लोगों पर क्राॅस केस

बठिंडा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

घोड़ा वाला चौक के पास 100 फीट रोड पर स्थित एक प्लाट पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में हुई फायरिंग के मामले में सिविल लाइन पुलिस ने इरादा कत्ल, असला एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने जहां पहले पक्ष के शिकायतकर्ता हरमनप्रीत सिंह के बयानों पर बठिंडा अमरीक सिंह रोड निवासी गुरदर्शन सिंह रोमाणा, बलराज सिंह बराड़ व उदय प्रताप सिंह के खिलाफ इरादा कत्ल, असला एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरे पक्ष के गुरदर्शन सिंह रोमाणा के बयानों पर बेअंत सिंह, रणवीर समेत 20 अज्ञात लोगों पर उक्त धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की है।

बता दें कि शुक्रवार को दोपहर 3 बजे के करीब 100 फीट रोड पर स्थित एक प्लाट पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में करीब 20 मिनट तक गोलीबारी हुई, जिसमें दोनों पक्षों के दो लाेग गुरदर्शन सिंह रोमाणा और बेअंत सिंह जख्मी हो गए थे। पहले पक्ष के हरमनप्रीत सिंह वासी संगरूर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि करीब 50-60 साल पहले उनके मामा ने उक्त जगह पर स्थित 1100-1200 गज का प्लाट अपने भांजों पिता हरजीत सिंह, चाचा सतजीत सिंह जेजी और अमरजीत सिंह जेजी के नाम करवाया था।

इस जगह पर उनके दादा के समय से चारदीवारी की हुई है और गेट लगे हुए हैं। वह अक्सर 5-7 महीने के बाद प्लाट में चक्कर लगाने के लिए आते थे। करीब 20 दिन पहले वह अपने प्लाट में लेबर करवाने के लिए आया था। उस समय वहां पहुंचे गुरदर्शन सिंह रोमाणा, बलराज सिंह बराड़ व उदय प्रताप ने उन्हें कहा कि आप यहां सफाई क्यों कर रहे हो,ये प्लाट उनका है। शिकायतकर्ता के अनुसार उन्होंने उक्त लोगों को बताया कि 50-55 साल से इस प्लाट पर उनकी मालिकी है। लेकिन आरोपी अपना कब्जा जताने लगे।

31 जुलाई को वह अपने साथी बेअंत सिंह समेत चार अन्य लाेगों को लेकर प्लाट पर सफाई कर रहे थे। दोपहर सवा 3 बजे का समय होगा कि अचानक गेट की तरफ से फायर होने की आवाज आने लगी। जब उन्होंने बाहर जाकर देखा तो गुरदर्शन सिंह रोमाणा, बलराज सिंह बराड़ व उदय प्रताप फायरिंग कर रहे थे। उन्होंने अपना बचाव किया लेकिन फायरिंग बेअंत सिंह जख्मी हो गया। उधर दूसरे पक्ष के गुरदर्शन सिंह रोमाणा ने पुलिस को दिए बयान में उक्त प्लाट पर अपनी मालिकी जताते हुए आरोप लगाया कि 20-25 लोग उनके प्लाट में हथियारों के साथ कब्जा करने के लिए दाखिल हुए थे, जब वह पहुंचे तो अंदर से फायरिंग शुरू हो गई, बचाव में उन्होंने भी फायरिंग की। उधर एसएसपी भूपिंदरजीत सिंह विर्क का कहना था कि पुलिस ने इस संबंध में दोनों पक्षों में जख्मियों के बयानों पर क्राॅस केस दर्ज कर लिया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement