पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Bathinda
  • DC Warns Of Action Against Illegitimate Recovery From Corona Patients, Said Approval To Install Oxygen Plant Will Be Given Immediately

रिव्यू बैठक:डीसी ने कोरोना मरीजों से नाजायज वसूली पर दी कार्रवाई की चेतावनी, कहा-ऑक्सीजन प्लांट लगाने को तुरंत मिलेगी मंजूरी

बठिंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना महामारी के बढ़ रहे प्रकोप पर अंकुश लगाने के मद्देनजर प्रशासन की ओर से वीरवार को जिले के प्रमुख प्राइवेट अस्पतालों के डॉक्टरों व सिटी स्कैन सेंटरों के मालिकों के साथ अहम बैठक की। अध्यक्षता करते हुए डीसी बी श्रीनिवासन ने प्राइवेट अस्पतालों में कोरोना मरीजों के इलाज संबंधी समीक्षा की। साथ ही मौजूद अस्पतालों के डॉक्टरों को हिदायत दी कि वे कोरोना मरीजों का पहल के आधार पर अच्छी तरह से इलाज करें। इलाज में किसी तरह की लापरवाही न की जाए।

डीसी ने डॉक्टरों को भरोसा दिया कि सेहत विभाग व जिला प्रशासन की ओर से उन्हें ऑक्सीजन गैस सिलेंडरों एवं अन्य जरूरी सुविधाएं पहल के आधार पर मुहैया करवाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी प्राइवेट अस्पताल अथवा कोई अन्य व्यक्ति जिले में ऑक्सीजन गैस प्लांट लगाना चाहता है तो उसे बिना किसी देरी के तुरंत प्लांट लगाने की मंजूरी दी जाएगी।

डीसी ने प्राइवेट अस्पतालों के डॉक्टरों को यह भी कहा कि वे लेवल 2 व लेवल 3 के बेड के लिए उपयुक्त स्टाफ तैनात करके मैन पावर बढ़ाएं मरीजों को किसी तरह की समस्या न आए। जिले के विभिन्न प्रमुख प्राइवेट अस्पतालों के डॉक्टरों व सिटी स्कैन सेंटरों के प्रतिनिधियों ने उन्हें आने वाले दिक्कतें साझा की, वहीं उपयुक्त सुझाव भी दिए। बैठक में सिविल सर्जन डॉ. तेजवंत सिंह ढिल्लों, कोविड सेल के जिला इंचार्ज मनप्रीत सिंह अर्शी समेत विभिन्न अस्पतालों के डॉक्टर व सिटी स्कैन सेंटरों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...