पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घर के प्रांगण में सो रहे थे बुजुर्ग पति-पत्नी:बुजुर्ग दंपति पर जानलेवा हमला पत्नी की मौत और पति गंभीर

बुढलाड़ा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव बच्छोआना में शनिवार की रात अज्ञात हमलावरों ने अपने घर के प्रांगण मे सो रहे पति-पत्नी पर तेजधार हथियारों से हमला कर उन्हें गंभीर रुप मेंं जख्मी कर दिया। इस घटना में पत्नी की मौत हो गई जबकि गंभीर रूप में जख्मी पति को डॉक्टरों ने पटियाला रेफर कर दिया है। उल्लेखनीय है कि मृत्क महिला बलदेव कौर के पांच बेटियां है जो सभी विवाहित हैं।

थाना सदर बुढलाडा मुखी जसपाल सिंह ने बताया कि शनिवार की रात गांव बच्छोआना वासी नायब सिंह (57) और उसकी पत्नी बलदेव कौर (55) अपने घर में सो रहे थे कि रात करीब 12 बजे अज्ञात हमलावरों ने घर में दाखिल होकर तेजधार हथियारों से उन पर हमला कर दिया। दोनों घायलों को सिविल अस्पताल लाया गया जहां बलदेव कौर की मौत हो गई, वहीं नायब सिंह की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पटियाला रैफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी-डी मानसा और डीएसपी बुढलाडा प्रभजोत कौर ने घटनास्थल का दौरा किया गया। जसपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस हमले के कारणों का पता जानने के लिए अलग अलग पहलुओं की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें