पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नशे ने किया नाश:नशे की ओवरडोज से युवक की मौत हड्‌डारोड़ी के कुत्तों ने नोचा डाला चेहरा

बालियांवालीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • यह तस्वीर भयावह है पर देखना इसलिए भी जरूरी क्योंकि नशे की वजह से यह हालात पैदा हुए हैं।

बालियांवाली में एक 19 साल के युवक की नशे की ओवरडोज से मौत हो गई। युवक का शव रविवार को इलाके की ड्रेन के पास मिला, जहां उसे हड्‌डारोड़ी के कुत्ते नाेच रहे थे। परिवार के लोगों को जैसे ही इसके बारे में पता चला तो उन्होंने लाश को तुरंत सरकारी अस्पताल पहुंचाया और पुलिस ने इस संबंध में धारा 174 की कार्रवाई के बाद लाश का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। मृतक युवक की पहचान हरजीत सिंह आयु 19 साल पुत्र तेजा सिंह के तौर पर हुई है।

थाना बालियांवाली पुलिस के एसएचओ मंजीत सिंह को दिए बयान में तेजा सिंह ने बताया कि उसका बेटा जो नशे का आदि था, 8 अगस्त को बाइक पर घर से गया था। देर सायं तक जब हरजीत सिंह घर नहीं पहुंचा तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं लगा। उन्हें रविवार को सुबह दौलतपुरा रोड पर ड्रेन के पास उसके बेटे की लाश मिली, जिसको हड्‌डारोड़ी के कुत्ते नोच रहे थे।

उन्होंने कुत्तों को भगाकर पुलिस को सूचित किया। पुलिस के अनुसार कुत्ते हरजीत सिंह का चेहरा बुरी तरह से नोच चुके थे। मामले की जांच कर रहे एएसआई जसवंत सिंह ने बताया कि पिता तेजा सिंह के बयानों के आधार पर लाश का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दी है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें