पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बठिंडा:किसानों का आक्रोश खत्म करने के लिए आर्डिनेंस पर फिर से विचार करने की मांग

बठिंडा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश प्रधान किरणजीत सिंह गहरी ने मंगलवार को एक बैठक में कहा कि पिछले कई दिनों से किसान संगठनों की ओर से फसलों के मंडीकरण को लेकर आर्डिनेंस का गांव से लेकर शहर में रोष प्रदर्शन करते हुए सड़कों पर उतरे हुए हैं जोकि देश हित में नहीं है। पंजाब के किसानों की ओर से किए जा रहे प्रदर्शन साबित करते हैं कि कहीं न कहीं किसान भाईचारा इस आर्डिनेंस से परेशानी में है।

शिरोमणि अकाली दल, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस सीधे तौर पर इस आंदोलन में शामिल तो नहीं हो रहे लेकिन इस मामले संबंधी एक-दूसरे को नीचा दिखाने में लगे हुए हैं। गहरी ने कहा कि किसानों के आक्रोश को दूर करने के लिए लोक जनशक्ति पार्टी पंजाब इकाई की ओर से पार्टी के प्रदेश प्रधान चिराग पासवान व पार्टी के संरक्षक रामविलास पासवान को पत्र लिखकर।

केंद्र सरकार को इस आर्डिनेंस पर फिर से विचार करने तथा किसान भाईचारा में पैदा आशंकाओं को दूर करने के लिए उपयुक्त कदम उठाने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी किसानों के हितों पर किसी किस्म का डाका नहीं होने देगी। इस दौरान जगदीप सिंह गहरी, बोहड़ सिंह, ठाना सिंह, मोदन सिंह, मिठू सिंह, राझू सिंह, गुरजंट सिंह, लाल चंद शर्मा, बलदेव सिंह हाजिर रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें