पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बठिंडा:डीएचओ डा. महेश्वरी की जमानत याचिका खारिज

बठिंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के विभिन्न क्षेत्र में खाद्य पदार्थों की बिक्री व कारोबार करने वाले कारोबारियों से सैंपल भरने के नाम पर दो सौ रुपए प्रति माह रिश्वत वसूलने के आरोपी डीएचओ बठिंडा डा. रामेश कुमार महेश्वरी के खिलाफ कोतवाली पुलिस की ओर से भ्रष्टाचार के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे थे।

इसी बीच बुधवार को डा. महेश्वरी ने स्थानीय गिरफ्तारी से बचने के लिए एडीशनल सेशन जज राकेश गुप्ता की अदालत में जमानत याचिका दायर की, जो खारिज कर दी। कोतवाली पुलिस ने 15 जुलाई को जांच के दौरान डीएचओ डाक्टर रमेश महेश्वरी को उक्त मामले में आरोपी पाया था जिसके बाद पुलिस ने डीएचओ पर भ्रष्टाचार एक्ट के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए थे।

क्लास फोर्थ कर्मचारी बने सरकारी गवाह
आरोपी डीएचओ पर पुलिस की ओर से ‌केस दर्ज किए जाने के बाद एसपी सिटी जसपाल सिंह की ओर से उक्त पूरे मामले की जांच गहराई से चल रही थी। जांच के दौरान पुलिस ने रिश्वत एकत्र करने वाले उक्त क्लास फोर्थ कर्मचारियों को भी खोज लिया। एसपी सिटी जसपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने बताया कि विभाग में तैनात क्लास फोर्थ कर्मचारी को जांच में शामिल किया गया तो वह स्वय डीएचओ की पोल खोलते हुए अपने नाम एक शपथ पत्र पुलिस को सौंप दिया। उन्होंने बताया कि इस मामले में सेवादार सरकारी गवाह के तौर पर शामिल किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें