पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:डीएचओ डॉ. महेश्वरी को किया सस्पेंड

बठिंडा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मंथली मांगने की वायरल हुई ऑडियो के मामले में सेहत मंत्री ने की कार्रवाई

जिला सेहत अधिकारी (डीएचओ) डॉ. रमेश महेश्वरी की मंथली मांगने की वायरल हुई ऑडियो को गंभीरता पूर्वक लेते हुए सेहत मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने मंगलवार को देर शाम सस्पेंशन लेटर जारी कर विभाग के अधिकारियों को भेज दिया है।

वहीं इस संबंध में डा. महेश्वरी को सस्पेंड करने संबंधी जारी लेटर के बारे में जिला स्तर पर किसी भी अधिकारी ने स्पष्ट नहीं किया। फिलहाल सेहत मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू के कार्यालय से प्राप्त हुई जानकारी में बताया गया है कि डा. महेश्वरी द्वारा किसी दुकान संचालक के रिश्तेदार से फोन पर मंथली मांगने की वायरल हुई ऑडियो से सेहत विभाग के रसूक को ठेस पहुंची है।

कार्यालय द्वारा डा. महेश्वरी का सस्पेंशन लेटर हेल्थ सेक्रेटरी पंजाब, सिविल सर्जन बठिंडा के साथ-साथ उन्हें पर्सनल तौर पर भेजा गया है। फिलहाल वायरल हुई ऑडियो के मामले की जांच सेहत विभाग के अलावा जिला पुलिस द्वारा भी की जा रही है।

सिविल सर्जन बठिंडा डॉ. अमरीक सिंह संधू ने स्वयं एसएसपी बठिंडा को उक्त मामले की जांच के लिए लिखित में पत्र भेजा था, वहीं एसएसपी द्वारा उक्त मामले की जांच करने के लिए एसपी (डी) गुरविंदर सिंह संघा को सौंपी गई है। लेकिन दो दिन बीत जाने के बाद भी उक्त मामले में अभी कोई असलियत सामने नहीं आई।

विभाग से मिली जानकारी में बताया गया है कि डा. महेश्वरी की वायरल हुई ऑडियो की जांच फोरेंसिक लैब से करवाने की तैयारी की जा रही है।  वहीं मंगलवार को सेहत विभाग के फूड एंड सेफ्टी कार्यालय में सन्नाटा छाया रहा।

स्थानीय लोग मांग कर रहे हैं कि बठिंडा जिले में तैनात फूड सेफ्टी विंग के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को बदलकर नया स्टाफ तैनात किया जाए ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें