पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विजेता:लिबर्टी शूज को हराकर डीआई गोल्ड बनी विजय बिल्डर्स क्रिकेट कप की विजेता

बठिंडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बठिंडा के सिविल लाइंस क्लब ग्राउंड में चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में डीआई गोल्ड टीम ने लिबर्टी शूज को हराकर विजय बिल्डर्स कप ट्राफी अपने नाम कर ली। इस फाइनल मैच का टॉस पंजाब सरकार में वित्तमंत्री मनप्रीत बादल ने करवाया।

लिबर्टी मैच ने पहल बैटिंग करते हुए 25 ओवर में 220 रन का लक्ष्य डीआई गोल्ड को दिया जिसे डीआई गोल्ड की टीम ने पीछा करते हुए 24.1 ओवर में 6 विकेट खोकर 226 रन बनाए और फाइनल मैच की ट्राफी जीती जिसके बाद टीम ने पूरे जोशो-खरोश से इस जीत का जश्न मनाया, वहीं लिबर्टी शूज के खिलाड़ियों ने भी फाइनल में पहुंचकर अच्छा खेल दिखाने को लेकर जमकर खुशी का इजहार किया।

कोविड-19 की वजह से क्रिकेट टूर्नामेंट को बीच में रोका गया था तथा पुन मैच होने पर चार टीमों भारत कर्टन्स, लिबर्टी शूज, डीआई गोल्ड व जीमोर के मध्य सेमीफाइनल मैच हुए। लिबर्टी शूज के कप्तान डा. राजिंदर गर्ग तथा डीआई गोल्ड के कप्तान प्रीतम निर्मल दोनों ने ही बहुत अच्छा खेल ग्राउंड पर दिखाया।

इस फाइनल मैच में मैन आफ द मैच अरूण गर्ग तथा बॉलर आफ द मैच विकास गर्ग रहे जबकि ओवरआल टूर्नामेंट में भी अरूण गर्ग द्वारा 10 मैचों में 971 स्कोर किए जाने पर बेस्ट बैट्समैन चुने गए। वहीं विकास गर्ग को भी 13 मैचों में 29 विकेट लेने पर बैस्ट बॉलर आफ द टूर्नामेंट के सम्मान से नवाजा गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें