पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौसम की मार:धुंध के चलते डिब्रूगढ़-लालगढ़ व अमृतसर-अजमेर ट्रेन की बंद

बठिंडा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डिब्रूगढ़-लालगढ़-डिब्रूगढ़ अवध आसाम एक्सप्रेस को रेलवे ने एक बार फिर से 28 फरवरी तक के लिए कैंसिल कर दिया है हालांकि हाल में रेलवे ने इसके 4 फरवरी के पुनर्संचालन का एलान किया था। ऐन मौके पर रेलवे की ओर से घनी धुंध को कारण बताते हुए इस रेलगाड़ी का कैंसिलेशन एक्सटेंड कर दिया है।

यह रेलगाड़ी रेलवे की ओर से 18 दिसंबर से 3 फरवरी तक के लिए कैंसिल की गई थी। ऐसा पहली बार हुआ है कि रेलवे ने धुंध की वजह से अवध-आसाम एक्सप्रेस को कैंसिल किया गया है। इसी के साथ ही 9 महीने से बंद चल रही जयपुर-अमृतसर द्विसाप्ताहिक रेलगाड़ी को भी नए आदेशों के अनुसार 28 फरवरी तक कैंसिल किया गया है जबकि हर मंगल और वीरवार को जाने वाली रेलगाड़ी इस रेलगाड़ी को 4 फरवरी से चलाया जाना था।

श्रीगंगानगर से वाया बठिंडा होकर रेवाड़ी की ओर प्रतिदिन आवागमन करने वाली पैसेंजर ट्रेन को रेलवे ने अब एक्सप्रेस में तब्दील कर दिया है। 9 महीने कैंसिल चल रही यह रेलगाड़ी स्पेशल ट्रेन नंबर 04734 बनकर 5 फरवरी से पटरी पर लौट रही है ।

देर रात 1.45 बजे श्रीगंगानगर से चलकर फतूही, हिंदूमलकोट, पंजकोसी, अबोहर, पक्की, मलोट, गिदड़बाहा, बल्लुआना होते हुए सुबह 3.55 बजे बठिंडा पहुंचेगी जहां ठहराव के बाद 4.10 बजे आगे रेवाड़ी की ओर रवाना होगी। वहीं वापसी में यह स्पेशल ट्रेन नंबर 04733 बनकर 6 फरवरी को रात 8.45 बजे बठिंडा आएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें