पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मजबूरी:देव समाज मंदिर पर कब्जे को लेकर विवाद महिला ने राष्ट्रपति से मांगी इच्छा मृत्यु

बठिंडा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आर्य समाज चौक पर स्थित देव समाज मंदिर में रह रही 88 साल की महिला ने राष्ट्रपति को पत्र लिखकर परिवार समेत इच्छा मृत्यु की मांग की है।

बुजुर्ग ज्ञानवति और उसके परिवार के सदस्यों का आरोप है कि देव समाज का एक कथित पदाधिकारी मंदिर पर कब्जा करना चाहता है। डीसी, एसएसपी, आईजी को शिकायत दे चुके हैं लेकिन कार्रवाई नहीं हुई।

परिवार ने कहा कि अगर परिवार को इच्छा मृत्यु की इजाजत नहीं मिलती तो वो लोग भूख हड़ताल पर बैठेंगे। उधर देव समाज के पदाधिकारी निर्मल सिंह ढिल्लो ने सभी आरोपों को निराधार बताया।

 प्रेस कांफ्रेंस में देवसमाज मंदिर में रह रहे देव अनूप और उनकी पत्नी अलका ने बताया कि उनकी माता ज्ञानवति ने राष्ट्रपति को पत्र लिखा है कि निर्मल सिंह ढिल्लो ने उन पर धोखाधड़ी का झूठा केस दर्ज करवाकर मंदिर पर कब्जा कर लिया, मंदिर में निर्मल सिंह ढिल्लाे ने निम्मा सिंह नामक व्यक्ति के अलावा कुछ अन्य परिवारों को जबरदस्ती बिठा दिया है जो गाली गलौच करते हैं मामले में एसएसपी डाॅ. नानक सिंह का कहना है कि निम्मा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। ज्ञानवति के परिवार की ओर से दी कब्जे की शिकायत की जांच चल रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser