पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नशा का धंधा:जिला पुलिस ने नशे की तस्करी करते एक महिला समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया

बठिंडा18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला पुलिस ने नशे की तस्करी करते एक महिला समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। एसटीएफ के एएसआई राजपाल सिंह के अनुसार हाजीरतन रोड पर स्कूटी नंबर पीबी-03एजेड-9332 पर सवार से 1100 नशीली गोलियां बरामद हुई। आरोपी की पहचान सुखदेव सिंह निवासी हाजीरतन गेट के तौर पर हुई है।

इसी तरह थाना संगत के एसआई मेजर सिंह ने भी नाकाबंदी के दौरान गांव पथराला से ट्राला चालक जीवन सिंह निवासी गांव महराज से 10050 नशीली गोलियां बरामद की, जोकि वह राजस्थान से लेकर आया था। थाना नथाना के एएसआई फरविंदर कौर ने गांव नथाना निवासी बलवंत कौर को 400 नशीली गोलियां समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया। वहीं थाना सिविल लाइन के एएसआई परमिंदर सिंह ने अजीत रोड पर की नाकाबंदी के दौरान वैगनआर कार नंबर पीबी-03बी-एफ-2185 से 54 किलो भुक्की व डोडे बरामद किए।

पुलिस ने मौके पर गुरप्रीत सिंह निवासी गांव गुरुसर सैणेवाला को गिरफ्तार कर उसके दूसरे साथी गगनदीप सिंह निवासी अजीत रोड को नामजद कर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया, जबकि उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं। इसके अलावा थाना फूल के एएसआई सुरजीत सिंह ने गांव बुर्ज गिल में छापेमारी कर धर्मप्रीत सिंह को 40 लीटर लाहन समेत गिरफ्तार किया। नथाना पुलिस ने बलवंत कौर से 400 नशीली गोलियां बरामद की।

खबरें और भी हैं...